मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट में पहुंचीं हरनाज:अंदर से ऐसा दिखता है हरनाज संधू का नया घर, मिस यूएसए बनेंगी रूममेट, फिलहाल क्वारैंटाइन हैं

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

चंडीगढ़ की हरनाज संधू ने दिसंबर 2021 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। हरनाज 21 साल बाद सौंदर्य प्रतियोगिता जीतने वाली तीसरी भारतीय बनीं। मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली कंटेस्टेंट को एक साल के लिए न्यूयॉर्क में मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट मिलता है। हरनाज 4 जनवरी को अपने नए घर में पहुंची, लेकिन कोरोना गाइडलाइंस के मुताबिक वे फिलहाल क्वॉरैंटाइन हैं। खास बात यह है कि लग्जीरियस घर में हरनाज अकेली नहीं होंगी। उन्हें इसे मिस यूएसए के साथ शेयर करना होगा।

हरनाज के नए घर का इनसाइड लुक

हरनाज को मिलेगा सब कुछ मुफ्त
मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट का मेकओवर हुआ है। जिसके बाद यहां साल 2020 की मिस यूनिवर्स मेक्सिको की एंड्रिया मेजा और मिस यूएसए अस्या ब्रैंच रहीं। ग्रॉसरीज से लेकर कपड़ों तक पूरे अपार्टमेंट का हर सामान हरनाज के लिए मुफ्त है। मिस यूनिवर्स ऑर्गनाइजेशन ही इसे मैनेज करता है। हरनाज ने मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट में एंट्री का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

पूर्व मिस यूनिवर्स एंड्रिया का लैटर भी मिला
एंड्रिया ने अपनी उत्तराधिकारी हरनाज के लिए जो लैटर लिखा था, उसमें कहा है- "नई मिस यूनिवर्स के लिए, सिस्टरहुड और आपके नए घर में आपका स्वागत है। मुझे अपार्टमेंट में अपना पहला दिन याद है, मैं क्रेजी और खूबसूरत शहर में नए जीवन को शुरू करने के लिए बहुत उत्साहित थी। मुझे पता है कि अपने प्रियजनों से दूर रहना कठिन है, लेकिन याद रखें कि आप अकेले नहीं हैं। मिस यूनिवर्स संगठन में आपके पास एक अद्भुत सपोर्ट सिस्टम है। मैं हमेशा यहां रहूंगी, अगर आपको कभी किसी से बात करने की जरूरत है, किसी दोस्त या सलाह की जरूरत हो। प्यार से, एंड्रिया।"

साल भर पहले हुआ मेकओवर
मिस यूनिवर्स अपार्टमेंट का मेकओवर साल भर पहले ही हुआ है। इस अपार्टमेंट के खिड़की से न्यूयॉर्क की गगनचुंबी इमारतें बेहद खूबसूरत नजर आती हैं। इसे इंटीरियर डिजाइनर विवियन टॉरेस ने डिजाइन किया है। इसमें न्यूड और कूल कलर पैलेट से सजाया गया है। ऑफ-शाइट दीवारें, ब्लू वेलवेट सोफा, दीवार पर लगीं आर्टिस्टिक कलर पेंटिंग हैं। इनमें पूर्व मिस यूनिवर्स विनर्स की तस्वीरों वाली खास दीवार शामिल है।

हरनाज ने होस्ट किया आस्क मी सेशन
नए घर में पहुंचने के बाद हरनाज ने एक आस्क मी एनिथिंग सेशन होस्ट किया। जिसमें फैन्स ने उनकी पसंदीदा चीजों के बारे में पूछा। इस सेशन के मुताबिक राजमा चावल उनकी पसंदीदा इंडियन डिश है। अगर तुम साथ हो... फेवरिट सॉन्ग है। और स्माइल ट्रेन उनके दिल के करीब कैम्पेन हे। इसके लिए वे आगे भी काम करती रहेंगी। इसके अलावा हरनाज ने न्यूयॉर्क में हुई बर्फबारी नजारा भी अपने नए घर की विंडो से शेयर किया।

खबरें और भी हैं...