मोटापे पर मिस यूनिवर्स हरनाज संधू बोली:मुझे बुली किया गया, लोगों का रिएक्शन देखा तो मुझे रोना आता था

6 दिन पहले

मिस यूनिवर्स हरनाज संधू अपने वजन के चलते चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने बढ़े वजन के स्ट्रगल के दिनों के बारे में बात की है। हरनाज ने यह भी बताया कि शुरुआती दिनों में वह अपने वजन को देख रोने भी लगती थीं। हालांकि उन्होंने कई बार यह भी बताया है कि वह सिलिएक नाम की बीमारी से पीड़ित थी।

मिस यूनिवर्स जीतने के बाद मैं सिर्फ खा रही थी- हरनाज
पीपल्स मैग्जीन से बात करते हुए हरनाज ने बताया- फिजिकली मैं थोड़ा बढ़ गई हूं, कुछ पाउंड मेरा वजन भी बढ़ गया है। मुझे इसके लिए बुली भी किया गया है। हालांकि अब इसको लेकर मैं पूरी तरह से निश्चिंत और कंफर्टेबल हो गई हूं। मैं अपने गोल के लिए पूरी तरह से फोकस्ड थी। अपनी हेल्थ पर भी ध्यान दे रही थी, समय-समय पर वर्कआउट भी कर रही थी।

जब मैं मिस यूनिवर्स का खिताब जीती, उसके बाद रिलैक्स करने के लिए मेरे पास लगभग एक महीना था। उस समय मैंने बिल्कुल भी वर्कआउट नहीं किया। मैं बस खा रही थी और अपने फैमिली के साथ इंजॉय कर रही थी। मुझे इसका बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि इसका असर मेरे शरीर में दिखने लगेगा।

मैं कई बार रोई हूं- हरनाज
हरनाज ने आगे बताया- जब मैंने अपने बढ़े हुए वजन पर लोगों का रिएक्शन देखा तो मुझे रोना आ जाता था। कई बार मैं रोई भी हूं। कभी-कभी मुझे अचानक से मुझे स्टेज पर भी जाना पड़ता था और तब यह सारी चीजें दिमाग में आती तो मैं टूट भी जाती थी।

पतली कहने वाले लोग मुझे मोटी कह रहे
अपने वजन के लिए ट्रोल होने के बाद कुछ महीने पहले एक इंटरव्यू में हरनाज ने कहा था, 'मैं उनमें से एक हूं, जिन्हें पहले वह बहुत पतली है कहकर परेशान किया जाता था। अब वही लोग मुझे वह मोटी है कहकर ट्रोल करते हैं। लेकिन मेरे सीलिएक डिसीज के बारे में कोई नहीं जानता। मैं गेहूं का आटा और कई अन्य चीजें नहीं खा सकती हूं। हरनाज ने आगे कहा, मैं एक साहसी और आत्मविश्वास से भरी हुई लड़की हूं। मैं यह मानती हूं कि भले ही मैं मोटी हूं या पतली हूं, लेकिन यह मेरा शरीर है और मैं खुद से प्यार करती हूं।

खबरें और भी हैं...