'मदनलाल' बन सपना साकार:फिल्म '83' से हार्डी संधू अपने पापा के अधूरे सपने को कर रहे पूरा, इंजरी के चलते छोड़ा था क्रिकेट

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हार्डी संधू एक क्रिकेटर रहे हैं। उन्होंने टीम इंडिया के लिए अंडर-17 टीम में खेला था। लेकिन चोट लगने के कारण हार्डी ने क्रिकेट को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। इसके बाद हार्डी ने एक्टिंग और म्यूजिक इंडस्ट्री में अपना कदम रखा। लेकिन हार्डी संधू के पिता की एक ख्वाहिश थी कि बेटा टीम इंडिया के लिए खेले। इस बात का जिक्र हार्डी संधू ने साल 2019 में एक इंटरव्यू में किया था।

कबीर सर मिलना चाहते थे
हार्डी संधू को फिल्म '83' में मदनलाल का रोल कैसे मिला, इस बारे में उन्होंने मीडिया को दिए इंटरव्यू में कहा था कि, जब मैं 'क्या बात है' गाने के प्रमोशन में बिजी था, तो किसी ने मुझे बताया कि कबीर खान फिल्म '83' बना रहे हैं जो क्रिकेट पर बेस्ड है। उसके बाद एम्मी विर्क ने मुझे बताया कि कबीर मुझसे मिलना चाहते हैं। बता दें, एम्मी विर्क फिल्म '83' में बलविंदर सिंह संधू के रोल में हैं।

बॉलिंग एक्शन के लिए की थी मेहनत
हार्डी ने आगे बताया कि, जब वह कबीर खान से मिला तो उन्होंने उनसे पूछा कि क्या तुम मदनलाल के बॉलिंग एक्शन कर पाएंगे? मैंने तुरंत ही हां कह दिया और रोल के बारे में पूछा। बाद में मैंने मदनलाल के बॉलिंग एक्शन की जमकर प्रैक्टिस की और उसका का एक वीडियो बनाकर कबीर सर को भेजा। कुछ दिनों तक कोई रिस्पॉन्स नहीं आया। लेकिन एक दिन मुझे बताया गया कि कबीर सर ने फिल्म के लिए साइन कर लिया है।

पोस्ट शेयर कर जाहिर की थी खुशी
हार्डी संधू ने मदनलाल का रोल मिलते ही सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। हार्डी ने उसमें बताया था कि मेरे पिता का सपना था कि मैं एक दिन टीम इंडिया के लिए खेलूं। वर्ल्ड कप के लिए खेलना मेरा सपना था। एक इंजरी के कारण जो मैं रियल लाइफ में नहीं कर पाया, अब मैं रियल लाइफ में करने जा रहा हूं। मैं अपने पहले पैशन क्रिकेट पर एक फिल्म कर रहा हूं। जिस वक्त मैं अंडर-17 के लिए खेल रहा था, उस वक्त मदनलाल सर नेशनल क्रिकेट अकेडमी में बॉलिंग कोच भी थे।'

24 दिसंबर को रिलीज होगी फिल्म
'83' 24 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण ने कपिल देव की वाइफ रोमी का किरदार निभाया है। वहीं इसमें पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम और बोमन ईरानी जैसे कई एक्टर्स नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...