पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शादी के 41साल बाद हेमा मालिनी का खुलासा:दिग्गज एक्ट्रेस ने कहा- धर्मेंद्र के साथ ज्यादा वक्त नहीं बिता सकी, लेकिन हमने जो भी वक्त बिताया वह बेशकीमती था

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी को 40 साल से ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन उनकी मानें तो शादी के बाद धर्मेंद्र ने उन्हें ज्यादा वक्त नहीं दिया है। शुक्रवार को 72 साल की हुईं हेमा ने एक इंटरव्यू में यह दावा किया। उनसे पूछा गया था कि क्या वे अपनी जिंदगी की किसी चीज को बदलना चाहती हैं?

'हमने जो समय साथ बिताया, वह बेशकीमती था'

स्पॉटबॉय से बातचीत में हेमा ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं किसी चीज को बदलना चाहती हूं। मुझे धरमजी के साथ बिताने के लिए ज्यादा समय नहीं मिला। लेकिन ठीक है। हमने जो भी समय साथ बिताया, वह बेशकीमती था। हम 'ये क्यों नहीं किया?', 'वो क्यों नहीं किया?', 'आपको देरी क्यों हुई?' जैसी बातों में नहीं फंसे। मैंने अपना वक्त अपने प्यार से शिकायत करने में बर्बाद नहीं किया।"

1979 में हुई थी हेमा-धर्मेंद्र की शादी

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की शादी 21 अगस्त 1979 को हुई थी। बताया जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात ख्वाजा अहमद अब्बास की फिल्म 'आसमान महल' के प्रीमियर पर 1965 में हुई थी। हालांकि, उनका प्यार फिल्म 'शोले' की शूटिंग के दौरान परवान चढ़ा था। हेमा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हैं। उनकी पहली पत्नी प्रकाश कौर हैं, जो सनी देओल और बॉबी देओल की मां हैं।

शादी के बाद कभी धर्मेंद्र के घर नहीं गई हेमा

राम कमल मुखर्जी की बुक 'हेमा मालिनी : बेयॉन्ड द ड्रीम गर्ल' के मुताबिक, शादी के बाद हेमा कभी धर्मेंद्र के घर नहीं गईं। बकौल हेमा- मैं किसी को डिस्टर्ब नहीं करना चाहती थी। धरम जी ने मेरे और मेरी बेटियों के लिए लिए जो किया, मैं उसमें खुश हूं। उन्होंने एक पिता की भूमिका बखूबी निभाई। आज मैं काम करती हूं और अपनी डिग्निटी को मेंटेन करने में सक्षम हूं। क्योंकि मैंने अपनी जिंदगी को आर्ट और कल्चर से जोड़ लिया है।" (पढ़ी पूरी स्टोरी)

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें