पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़:फाइवस्टार होटल से एक बैले डांसर और दो टीवी एक्ट्रेस गिरफ्तार, 10 लाख रुपए में हुआ था सौदा

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई के एक पांच सितारा होटल में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने छापेमारी की कार्रवाई कर तीन महिलाओं को हिरासत में लिया है। इनमें से एक बॉलीवुड की इंटरनेशनल बैले डांसर बताई जा रही है, जबकि बाकी दो के टीवी एक्ट्रेस होने का दावा किया जा रहा है।

बैले डांसर पर देह व्यापार कराने का आरोप

न्यूज18 की खबर के मुताबिक, बैले डांसर पर बॉलीवुड और टीवी जगत की एक्ट्रेसेस को देह व्यापार में लाने का आरोप है। कहा जा रहा है कि वह इन एक्ट्रेसेस से बड़े-बड़े होटल्स में धंधा कराती है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ देह व्यापार की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि बैले डांसर और टीवी सीरियल्स की दो एक्ट्रेसेस से होटल में देह व्यापार कराने का सौदा 10 लाख रुपए में हुआ था।

पुलिस ने नकली ग्राहक होटल में भेजे थे

कथित तौर पर शुक्रवार शाम क्राइम ब्रांच ने अपनी टीम के कुछ सदस्यों को नकली ग्राहक बनाकर गोरेगांव स्थित पांच सितारा होटल में भेजा था। ये सदस्य वहां सेक्स रैकेट के डीलर्स से मिले। जब वहां देह व्यापार की बात एकदम पुख्ता हो गई तो पुलिस ने छापा मारा और मौके से तीन महिलाओं को हिरासत में ले लिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें