ट्रेलर रिलीज:हिना खान की शॉर्ट फिल्म 'स्मार्ट फोन' का ट्रेलर हुआ रिलीज, 24 मार्च को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी स्ट्रीम

मुंबई2 वर्ष पहले

टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुकीं एक्ट्रेस हिना अब फिल्मों की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। फिल्म ‘हैक्ड’ के बाद जल्द हिना खान अपने फैंस के लिए शॉर्ट फिल्म ‘स्मार्ट फोन' लेकर आ रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर भी अब रिलीज कर दिया गया है जिसमें हिना खान कुणाल रॉय कपूर की वाइफ के किरदार में हैं।

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से स्मार्ट फोन शॉर्ट फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी दी है। इसके साथ हिना लिखती हैं, ‘स्मार्ट फोन ट्रेलर। जब एक औरत का स्मार्टफोन इस्तेमाल करना उसे शहर के तौर तरीकों में यूनीक तरीके से ढालता है। एक कॉमन रियलिटी एक अनकॉमन तरीके से’। इसके साथ हिना ने इस शॉर्टफिल्म की रिलीज डेट का खुलासा करते हुए बताया कि इसे उल्लू एप्प पर 24 अप्रैल को रिलीज किया जा रहा है।

ट्रेलर देखकर पता चलता है कि हाउस वाइफ सुमन का किरदार निभा रहीं हिना खान शहर के तौर तरीकों में ढलने की कोशिश में लगी हैं। उनके पति कुणाल रॉय कपूर एक एडवांस व्यक्ति हैं जो अपना ज्यादातर समय स्मार्टफोन और दोस्तों के साथ जुआं खेलने में बिताते हैं। एक दिन अचानक सब हारने के बाद कुणाल जुएं की बाजी में अपनी पत्नी को दाव पर लगा देते हैं जिसके बाद कहानी बदल जाती है। 

अंकुश भट्ट के निर्देशन में बनी शॉर्ट फिल्म को 24 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू एप्प पर रिलीज किया जाएगा। हिना खान और कुणाल रॉय के अलावा अक्षय ओबेरॉय भी अहम किरदार में नजर आने वाल हैं।

खबरें और भी हैं...