पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

होली 2021:करीना कपूर खान से लेकर रणवीर सिंह तक, इन बॉलीवुड सेलेब्स को है होली खेलने से परहेज

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड सेलेब्स के घरों में हर साल होली का त्यौहार धूम-धाम से मनाया जाता है। यहां इंडस्ट्री के कई नामी लोग शिरकत करते हैं। लेकिन कई सेलेब्स ऐसे भी हैं जो इस तरह की पार्टीज से दूर रहते हैं। सेलेब्स फिल्मों में तो जमकर होली खेलते नजर आते हैं लेकिन असल जिंदगी में ये सितारे होली से दूरी बनाए रखते हैं। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन हैं जो होली नहीं खेलते-

करीना कपूर खान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के दादा राज कपूर आरके स्टूडियो में होली की शानदार पार्टी रखते थे। होली पार्टी का ट्रेंड भी राज कपूर से ही शुरू हुआ था। स्टूडियो में सेलेब्स और परिवार वालों की भीड़ इकट्टा हुआ करती थी लेकिन उनके गुजरने के बाद कपूर फैमिली ने होली पार्टी करना छोड़ दिया है। करीना का कहना है कि होली के रंग भी दादा जी के साथ जा चुके हैं। राज कपूर के गुजरने के बाद कपूर खानदान के सदस्य होली नहीं खेलते।

रणवीर सिंह

पद्मावत और गोलियों की रासलीला-रामलीला में होली खेलते नजर आए रणवीर सिंह असल जिंदगी में होली नहीं मनाते हैं। साल 2016 में एक इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने कहा कि उन्हें सफाई की चिंता रहती है इसलिए वो होली नहीं खेलते।

कृति सेनन

एक्ट्रेस कृति सेनन होली के रंगों से दूर रहती हैं। एक्ट्रेस अपने होमटाउन दिल्ली में होली खेला करती थीं लेकिन मुंबई आकर उन्होंने इस त्यौहार से हाथ जोड़ लिया है। उनका कहना है कि उन्हें स्किन केयर

करनी पड़ती है, और ये भी होली ना खेलने का एक अहम कारण है।

करण जौहर

पॉपुलर फिल्ममेकर करण जौहर, अभिषेक बच्चन के कारण होली नहीं खेलते। एक शो के दौरान करण ने बताया कि वो बचपन में अमिताभ बच्चन के घर होली पार्टी में गए थे। उन्हें रंगो से खेलना पसंद नहीं है लेकिन जैसे ही वो घर पहुंचे अभिषेक ने उन्हें रंग से भरे पूल में धक्का दे दिया। इससे करण इतना सहम गए कि उन्होंने 10 साल की उम्र से लेकर आज तक होली नहीं खेली।

तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बताया कि उनके माता-पिता होली नहीं खेलते हैं। घर पर होली ना खेलने के चलते एक्ट्रेस अपने पैरेंट्स के साथ होटल में ही रहती हैं।

जॉन अब्राहम

2016 में एक इंटरव्यू के दौरान जॉन ने कहा था, "मैं होली नहीं मनाता। लोग होली का मिसयूज कर इसे बेकार कर देते हैं। इसलिए मैं ऐसे सेलिब्रेशन का सम्मान नहीं करता।" जॉन ने इसे नेचर की बर्बादी से जोड़ते हुए कहा था, "आप पेड़ काटते हो। इससे प्रकृति नष्ट हो रही है। धर्म के नाम पर आप हर चीज बर्बाद करते जा रहे हैं। इसलिए मैं होली नहीं खेलता।"

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें