पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

किस्सा होली का..:अभिषेक बच्चन के चलते होली खेलने से घबराते हैं करण जौहर, 10 साल की उम्र से लेकर आज तक नहीं खेली होली

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड फिल्मों में जितनी धूमधाम से लोग होली का रंगीन त्यौहार मनाते दिखते हैं उससे भी कहीं ज्यादा मनोरंजन से भरी होली बॉलीवुड सेलेब्स के घरों में खेली जाती है। होली पार्टी का ट्रेंड राज कपूर से शुरू हुआ था। राज हर साल होली के मौके पर अपने करीबी दोस्तों, परिवार वालों और इंडस्ट्री के लोगों को आरके स्टूडियो में इकट्ठा करते थे जहां लोग खूब मस्ती किया करते थे। राज कपूर के बाद ये ट्रेंड अमिताभ बच्चन और कई सीनियर एक्टर्स ने आगे बढ़ाया।

अमिताभ बच्चन के घर हर साल होली पार्टी रखी जाती थी जहां कई बड़े सेलेब्स साथ मिलकर होली सेलिब्रेट करते थे। मगर इस पार्टी की एक घटना के चलते पॉपुलर फिल्ममेकर आज भी होली खेलने से कतराते हैं। आइए जानते हैं क्या था वो किस्सा-

बचपन में होली खेलने बिग बी के घर जाते थे करण

करण जौहर ने एक इंटरव्यू के दौरान होली ना खेलने का कारण बताते हुए कहा कि वो बचपन में होली खेलने अमिताभ बच्चन के घर होने वाली ग्रैंड पार्टी में जाया करते थे। जब करण महज 10 साल के थे तो अपने परिवार के साथ बिग बी के घर पहुंचे थे।

करण को होली के रंग लगवाना बिल्कुल पसंद नहीं था जो वो घर पहुंचकर सबको बताने वाले थे लेकिन जैसे ही करण घर में दाखिल हुए उतने में ही अभिषेक ने शरारत करते हुए उन्हें धक्का देकर पूल में गिरा दिया था। इस हादसे से करण इतना सहम गए थे कि उन्हें होली खेलने से डर लगने लगा था।

रंग से बचने के लिए हो गई थी करण की झड़प

करण ने बताया कि होली ना खेलने के उनके पास कई कारण हैं। इनमें से एक कारण हैं बचपन में हुई झड़प। करण ने बताया कि महज 6 से 7 साल की उम्र में कुछ बच्चे उन्हें सिल्वर पेंट लगाने के लिए पीछे पड़ गए थे। जब करण ने बचने के लिए तेज दौड़ लगाई तो वो जमीन पर गिर गए। इस बात को लेकर करण की लड़कों से खूब लड़ाई हुई और उन्होंने उस दिन से ही होली ना खेलने का फैसला कर लिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें