• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Hollywood Updates: Josh Duhamel Is Engaged To Audra Mari, Bob Saget, Sidney Poitier, Kylie Jenner, Peter Bogdanovich, Alli Simpson

हॉलीवुड अपडेट्स:'ट्रांसफॉर्मर्स' फेम जोश दुहामेल ने पूर्व मिस वर्ल्ड अमेरिका ऑड्रा मारी से की सगाई, 'फुल हाउस' के एक्टर बॉब सैगेट का निधन

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हॉलीवुड की पॉपुलर फिल्म 'ट्रांसफॉर्मर्स' फेम एक्टर जोश दुहामेल ने पूर्व मिस वर्ल्ड अमेरिका ऑड्रा मारी से सगाई कर ली है। दोनों ने हाल ही में सोशल मीड‍िया पर फोटो शेयर कर अपनी इंगेजमेंट के बारे में फैंस को बताया। जॉश ने फोटो शेयर कर लिखा, "उसे समंदर किनारे तैरते एक बोतल में मेरा मैसेज मिला और उसने हां कहा।" ऑड्रा ने भी फोटो शेयर कर लिखा, "मेरा दिल आज बहुत खुश है, आई लव यू जोश दुहामेल।" सेलेब्स और फैंस के बधाई मैसेज के साथ जॉश की एक्स वाइफ फर्गी ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने हार्ट इमोजी के साथ कपल को बधाई दी है। ऑड्रा संग रिलेशनश‍िप में आने से पहले जॉश की शादी सिंगर-एक्ट्रेस फर्गी से हुई थी। दोनों का एक बेटा भी है। सेपरेशन के 2 साल बाद दोनों ने 2019 में तलाक ले लिया था। इसके बाद साल 2019 में ही जोश ऑड्रा मारी के साथ रिलेशनश‍िप में आए थे। ऑड्रा मारी ने 2016 में मिस वर्ल्ड अमेर‍िका का ताज जीता था।

'फुल हाउस' फेम एक्टर-कॉमेड‍ियन बॉब सैगेट का निधन, होटल रूम में मृत पाए गए
पॉपुलर स‍िटकॉम शो 'फुल हाउस' फेम एक्टर-कॉमेड‍ियन बॉब सैगेट का निधन हो गया। 65 साल के बॉब फ्लोर‍िडा के एक होटल में मृत पाए गए थे। एक्टर की मौत का कारण अभी पता नहीं चला है। बॉब अपने 'आई डोंट डू नेगेटिव कॉमेडी टूर' के लिए फ्लोर‍िडा में थे। उनके टूर डेट्स इस साल जून तक के थे। रव‍िवार को ओरलैंडो स्थ‍ित रिट्ज कार्लटन के स्टाफ ने द ऑरेन्ज काउंटी, फ्लोर‍िडा के अध‍िकार‍ियों को इसकी सूचना दी थी। पुलिस के बयान के मुताब‍िक, मृतक की पहचान बॉब सैगेट के रूप में हुई है और उनकी मौके पर मौत हो गई थी. घटनास्थल से किसी तरह की संदेहास्पद चीज या ड्रग्स बरामद नहीं हुई है। बॉब के निधन पर जॉन स्टेनोस, नॉर्मन लियर, रिचर्ड लुईस और प्र‍ियंका चोपड़ा समेत कई सेलेब्स ने शोक जताया था। बॉब को 'फुल हाउस' के लिए जाना जाता है, जिसमें उन्होंने सिंगल डैड डैनी टान्नर का रोल निभाया था।

ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाले पहले ब्लैक एक्टर सिडनी पोइटियर का निधन
हॉलीवुड के दिग्गज एक्टर सिडनी पोइटियर का 94 साल की उम्र में निधन हो गया। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। सिडनी के निधन की जानकारी शुक्रवार को बहेमियन फॉरन मिनिस्ट्री के एक अधिकारी ने दी थी। फिल्मों में अपने महान योगदान के लिए जाने जाने वाले सिडनी पोइटियर पहले ब्लैक एक्टर थे, जिन्हें बेस्ट एक्टर का ऑस्कर अवॉर्ड मिला था। सिडनी के निधन के बाद फैंस समेत हॉलीवुड और बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी। बराक ओबामा, अनिल कपूर, अनुपम खेर, ओपरा विनफ्रे, जेफ्री राइट और दिया मिर्जा समेत कई सेलेब्स ने पोस्ट शेयर कर उनके निधन पर दुख व्यक्त किया था।

काइली जेनर ने दिखाया अपना बेबी बंप, दूसरी बार बनेंगी मां
अमेरिका की पॉपुलर मॉडल काइली जेनर के घर में जल्द ही एक बार फिर किलकारी गूजने वाली है। दरअसल, वह दूसरी बार मां बनने जा रही हैं और उन्होंने हाल ही में अपने बेबी बंप की फोटोज सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। 24 साल की काइली जेनर ने 2 फोटो शेयर कर लिखा था, "मैं एक महिला हूं।" इन फोटोज में वे अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते नजर आ रही हैं। काइली जेनर अपने 30 साल के पति और रैपर ट्रैविस स्कॉट के साथ अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली हैं। सितंबर 2021 में काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट ने खुलासा किया था कि उनकी 3 साल की बेटी स्टॉर्मी का एक भाई आने वाला है।

पॉपुलर राइटर-डायरेक्टर पीटर बोगदानोविच का 82 साल की उम्र में निधन
ऑस्कर नॉमिनेटेड राइटर-डायरेक्टर पीटर बोगदानोविच का निधन हो गया। वह 82 साल के थे। पीटर का गुरुवार आधी रात को लॉस एंजेलिस स्थित उनके घर पर निधन हो गया। उनकी बेटी एंटोनिया बोगदानोविच ने अपने पिता के निधन की जानकारी दी थी। परिवार की तरफ से जारी बयान में कहा गया था कि हमारे सबसे प्यारे पीटर का पार्किंसंस रोग की जटिलताओं के कारण निधन हो गया। परिवार इस कठिन समय में आपके प्यार और समर्थन के लिए सभी को धन्यवाद देना चाहता है। 70 के दशक में पीटर को हॉलीवुड के सबसे प्रसिद्ध निर्देशकों में से एक माना जाता था। पीटर पहले एक फिल्म पत्रकार थे, लेकिन उन्हें रोजर कॉरमैन ने 'द वाइल्ड एंजल्स' से जोड़ लिया था। इसके बाद फिर उनके फिल्मों के सफर की शुरुआत हुई थी।

एली सिम्पसन की पूल में गिरकर गर्दन टूटी, कोरोना संक्रमित भी हुईं ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस
ऑस्ट्रेलियन एक्ट्रेस-स‍िंगर एली सिम्पसन बेहद मुश्क‍िल समय से गुजर रही हैं। वे एक नहीं बल्क‍ि 2 वजहों से अस्पताल में भर्ती हैं। पहली वजह है कि स्व‍िम‍िंग पूल में डाइव करते वक्त उनके गर्दन की हड्डी टूट गई है और दूसरी कि वे कोरोना पॉज‍िट‍िव भी पाई गई हैं। इस बात की जानकारी एली सिम्पसन ने अस्पताल से अपनी फोटोज और वीडियो शेयर कर खुद दी है। फोटोज शेयर कर उन्होंने लिखा, "कभी कभी जिंदगी पलक झपकते ही बड़ा टर्न ले सकती है, 2022 की शुरुआत मेरे लिए अच्छी नहीं रही। मेरी गर्दन टूट गई है और मुझे कोरोना भी हो गया है। मैंने पूल में डाइव किया और पूल के बॉटम से मेरा सिर टकरा गया था। न्यू ईयर इव पर एक्स-रे, सीटी स्कैन करवाया और फिर गले के 2 गंभीर फ्रैक्चर्स का पता लगाने के लिए MRI करवाई थी। एंबुलेंस में सीधे अस्पताल गई जहां न्यूरोसर्जन ने जांच की। उसके बाद पता चला कोई इमिडिएट सर्जरी की जरुरत नहीं है, पर मुझे हार्ड नेक ब्रेस के साथ 4 महीने 24 घंटे रहना पड़ेगा, जब तक मेरी गर्दन पूरी तरह ठीक नहीं हो जाती है। मैं जिंदा बच पाने के लिए सच में खुशक‍िस्मत हूं, रीढ़ की हड्डी बच गई है। मैं इन 4 महीनों को जिस तरह से देखती हूं, तो लगता है ये 4 महीने छोटा सा समय है ताक‍ि मैं अपनी बाकी की जिंदगी खुशी से और सेहतमंद तरीके से ब‍िताउं....आप सोच सकते हैं, मैं असीमित आंसुओं में थी और सभी फर‍िश्तों को मुझपर नजर रखने के लिए शुक्रिया कर रही हूं। यह कहना कम होगा- मुझे नई जिंदगी मिली है और मैं इसके लिए हमेशा आभारी रहूंगी कि ये ज्यादा बुरा नहीं था।

खबरें और भी हैं...