• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Hollywood Updates: 'Money Heist' Spin off 'Berlin' Announced, Spider Man No Way Home, Dwayne Johnson, Virgil Abloh, Lindsay Lohan

हॉलीवुड अपडेट्स:'मनी हाइस्ट' का स्पिन ऑफ 'बर्लिन' आएगा 2023 में, 16 दिसंबर को रिलीज होगी 'स्पाइडर मैन: नो वे होम'

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दुनिया भर में पॉपुलर वेब सीरीज 'मनी हाइस्ट' का फाइनल सीजन 3 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रहा है। सीरीज के 5वें सीजन के दूसरे पार्ट में इसकी कहानी पूरी तरह से खत्म हो जाएगी। हालांकि, सीरीज के रिलीज होने से पहले 'मनी हाइस्ट' के फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है।

वह यह कि मेकर्स ने इस स्पेनिश क्राइम वेब सीरीज के स्पिन ऑफ 'बर्लिन' का ऐलान किया है। इस बात की जानकारी नेटफ्लिक्स ने हाल ही में सोशल मीडिया पर दी। यह स्पिन ऑफ सीरीज 2023 में रिलीज की जाएगी, जिसमें 'मनी हाइस्ट' के ही किरदार आंद्रेस दे फोनोलोसा यानी 'बर्लिन' की बैक स्टोरी देखने को मिलेगी। दरअसल, बर्लिन 'मनी हाइस्ट' के मुख्य किरदार और मास्टरमाइंड प्रोफेसर यानी अलवारो मोर्ते का बड़ा भाई है, जो रॉयल मिंट ऑफ स्पेन में हाइस्ट के दौरान प्रोफेसर के बाद दूसरा सबसे अहम टीम मेंबर था।

ये भी हैं हॉलीवुड की बड़ी खबरें-

भारत में अमेरिका से एक दिन पहले रिलीज होगी 'स्पाइडर-मैन:नो वे होम'
हॉलीवुड की पॉपुलर स्पाइडरमैन फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'स्पाइडर-मैन:नो वे होम' का हाल ही में नया पोस्टर रिलीज किया गया। सोनी पिक्चर्स और मार्वल स्टूडियोज ने इस पोस्टर के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है। यह फिल्म अमेरिका से एक दिन पहले 16 दिसंबर को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। मेकर्स ने फैंस को ध्यान में रखते हुए भारत में अमेरिका से एक दिन पहले फिल्म को रिलीज करने का फैसला लिया है।

फिल्म में डॉक्टर स्ट्रेंज के रूप में बेनेडिक्ट कंबरबैच, नेड लीड्स के रूप में जैकब बैटलन और आंटी मे के रूप में मेरिसा टोमेई दिखाई देंगी। सोनी पिक्चर्स इंडिया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "हमारे पास मार्वल और स्पाइडर-मैन के सभी फैंस के लिए एक्साइटिंग खबर है। हमारा फेवरेट सुपरहीरो अमेरिका से एक दिन पहले झूला झूलेगा। 'स्पाइडर-मैन:नो वे होम' हिंदी, अग्रेंजी, तेलुगु और तमिल भाषा में 16 दिसंबर को रिलीज होगी।" जिसमें एक बार फिर से टॉम हॉलैंड और जेंडाया की सुपरहिट जोड़ी नजर आएगी। यह फिल्म वहीं से शुरू होगी जहां से 'स्पाइडर-मैन:फार फ्रॉम होम' खत्म हुई थी। 'स्पाइडर मैन:नो वे होम' का ट्रेलर पहले ही रिलीज हो चुका है।

ड्वेन जॉनसन ने फैन को गिफ्ट किया अपना फेवरेट ट्रक
'द रॉक' के नाम से जाने जाने वाले पॉपुलर अमेरिकन एक्टर ड्वेन जॉनसन अपनी फिल्मों, स्टाइल और दरियादिली के कारण फैंस के दिलों पर राज करते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर ड्वेन जॉनसन ने एक ऐसा काम किया है, जिसकी जमकर तारीफ हो रही है। दरअसल, ड्वेन जॉनसन ने अपना पर्सनल ट्रक अपने एक फैन को गिफ्ट कर दिया। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी थी।

ड्वेन ने अमेरिकी नेवी के ऑस्कर रोड्रिगेज नाम के एक शख्स को अपना पर्सनल और फेवरेट ट्रक गिफ्ट किया है। ड्वेन द्वारा शेयर किए गए वीडियो में फैन ट्रक पर छोड़े गए एक नोट को पढ़ता है। जिसमें लिखा था, "आपकी सेवा के लिए धन्यवाद भाई, अपने नए ट्रक आनंद लें।" इतना पढ़ते ही फैन इमोशनल हो जाता है और प्यार का इजहार करने के लिए ड्वेन जॉनसन को कसकर गले लगा लेता है। ऑस्कर रोड्रिगेज ने ड्वेन के द्वारा गिफ्ट किए गए ट्रक के साथ की कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी की हैं। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "मेरे पास बोलने के लिए शब्द नहीं है कि मैं कितना धन्य और आभारी हूं।"

लिंडसे लोहान ने अपने बॉयफ्रेंड शम्मास से की सगाई
हॉलीवुड एक्ट्रेस लिंडसे लोहान ने अपने बॉयफ्रेंड बाडेर शम्मास के साथ सगाई कर ली है। इस बात की जानकारी लिंडसे ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर खुद दी है। पोस्ट में लिंडसे ने बॉयफ्रेंड बाडेर के साथ की कुछ रोमांटिक फोटोज भी शेयर की हैं।

फोटोज के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "माय लव। माय लाइफ। माय फैमिली। माय फ्यूचर। बाडेर शम्मास, लव।" फोटोज में लिंडसे अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करते भी नजर आ रही हैं। खबरों के अनुसार, बाडेर दुबई की एक अंतरराष्ट्रीय वित्तीय प्रबंधन कंपनी क्रेडिट सुइस में सहायक उपाध्यक्ष के रूप में कार्य करते हैं।

पॉपुलर फैशन डिजाइनर वर्जिल अबलोह का कैंसर से निधन
पॉपुलर क्रिएटिव डायरेक्टर और फैशन डिजाइनर वर्जिल अबलोह का 28 नवंबर को 41 साल की उम्र में कैंसर से निधन हो गया था। वे पिछले 2 साल से कार्डियक एंजियो सारकोमा नाम के रेयर कैंसर से जंग लड़ रहे थे। 'ऑफ वाइट' फैशन लेबल के फाउंडर वर्जिल के निधन पर हॉलीवुड समेत बॉलीवुड सेलेब्स ने भी शोक जताया था।

प्रियंका चोपड़ा, करन जौहर, मलाइका अरोड़ा सोनम कपूर, आनंद आहूजा, सुपरमॉडल जीजी हदीद, बेला हदीद, केंडल जेनर, हेली बीबर, फुटबॉल लीजेंड डेविड बेखम समेत कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर वर्जिल को श्रद्धांजलि दी थी।

खबरें और भी हैं...