विवादों में हनी सिंह:पत्नी शालिनी के आरोपों पर हनी सिंह ने तोड़ी चुप्पी, बोले- 'मैं बेहद आहत हूं लेकिन कानून पर पूरा भरोसा है कि सच की ही जीत होगी'

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रैपर हनी सिंह पर पिछले दिनों उनकी पत्नी शालिनी तलवार ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है। दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट में 120 पन्नों की दायर याचिका में शालिनी ने कई आरोप लगाए हैं।

शालिनी ने हनी ही नहीं बल्कि अपनी याचिका में सास भूपिंदर कौर, ससुर सरबजीत सिंह और भाभी स्नेहा सिंह का भी नाम लिया है। इस बारे में हनी सिंह ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। हनी ने सोशल मीडिया पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया जिसमें उन्होंने शालिनी द्वारा लगाए सभी आरोपों को झूठा और बेबुनियाद बताया।

इस बार चुप नहीं रहा गया- हनी सिंह

हनी ने लिखा, पिछले 20 सालों से मेरी साथी और पत्नी रहीं मिसेज शालिनी तलवार के मेरे और मेरी फैमिली पर लगाए गए सभी झूठे और अपमानजनक आरोपों से मैं बेहद आहत हूं। यह सारे आरोप बेबुनियाद हैं। चाहे मेरे गानों की लिरिक्स पर आलोचना हो, मेरी हेल्थ पर कयास लगाए गए हों या आमतौर पर मुझे मिलने वाली मीडिया कवरेज हो, मैंने कभी भी कुछ नहीं कहा और हमेशा चुप्पी बनाए रखी लेकिन इस बार ऐसा नहीं है, क्योंकि सारे आरोप मेरे बूढ़े पेरेंट्स और मेरी छोटी बहन पर भी लगाए गए हैं -ये वो लोग हैं जिन्होंने हमेशा मेरे बुरे वक्त में मेरा साथ दिया है और इनमें मेरी दुनिया बसती है। ये सभी आरोप बेहद निंदनीय और बदनाम करने के इरादे से लगाए गए हैं।

'शूटिंग पर साथ जाती थीं शालिनी'

हनी ने आगे लिखा, मैं पिछले 15 साल से इस इंडस्ट्री से जुड़ा हूं और देश भर के कई आर्टिस्ट्स ओ म्यूजिशियंस के साथ काम किया है। हर कोई मेरी पत्नी के साथ मेरे रिलेशनशिप के बारे में जानता है। वह एक दशक से ज्यादा मेरे क्रू का अहम् हिस्सा रही हैं और शूट्स, ईवेंट्स और मीटिंग्स पर मेरे साथ मौजूद भी रहती थीं। मैं इन सभी आरोपों को नकारता हूं लेकिन आगे कुछ और नहीं कहूंगा क्योंकि मामला कोर्ट में विचाराधीन है।

हनी ने आगे कहा, मुझे देश की न्यायिक व्यवस्था पर पूरा भरोसा है, मैं कॉन्फिडेंट हूं कि जल्द ही पूरा सच सामने आएगा। आरोपों को कोर्ट में साबित भी करना पड़ेगा और कोर्ट ने मुझे इन आरोपों पर अपना पक्ष रखने का भी समय दिया है। इस दौरान मैं अपने फैन्स और जनता से ये गुजारिश करना चाहूंगा कि वो मेरे और मेरे परिवार के बारे में कोई धारणा ना बनाएं जब तक कोर्ट दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कोई फैसला ना सुना दे। मुझे पूरा भरोसा है कि न्याय होगा और ईमानदारी की जीत होगी। हमेशा की तरह मैं अपने फैन्स और शुभचिंतकों से मिले प्यार और समर्थन का आभारी हूं जो मुझे मेहनत करने के लिए और अच्छा म्यूजिक बनाने के लिए प्रेरित करते हैं।

पत्नी ने लगाए हैं मारपीट के आरोप

रैपर की पत्नी ने यह भी दावा किया कि हनी सिंह के कई महिलाओं के साथ संबंध थे। उन्होंने कहा कि जब उसने 'ब्राउन रंग दे' की शूटिंग के दौरान एक लड़की के साथ हनी की सेक्सुअल रिलेशनशिप को रंगे हाथ पकड़ा था तब सिंगर ने उस पर शराब की बोतल फेंकी थी। रिपोर्ट में कहा गया है कि शालिनी ने अपने ससुराल वालों द्वारा किए गए अत्याचारों के खिलाफ सुरक्षा आदेश और अन्य राहत की मांग की है।

खबरें और भी हैं...