हौंसला रख:दिलजीत दोसांझ ने शेयर की शहनाज गिल के साथ तस्वीर, बोले- 'तुम बहुत स्ट्रॉन्ग हो, ऐसे ही रहना'

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बिग बॉस 13 विनर और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद से ही उनकी लेडी लव शहनाज गिल मीडिया और फैंस की नजरों से दूर शोक मना रही थीं। शोक में डूबी शहनाज ने अपने कई शूटिंग शेड्यूल आगे बढ़ा दिए थे, लेकिन अब एक महीने एक्ट्रेस ने सेट पर वापसी कर ली है। हाल ही में शहनाज अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म हौंसला रख का प्रमोशन करती नजर आई थीं, जिसकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया वायरल हो रही हैं। अब उनके हौंसला रख को-स्टार दिलजीत दोसांझ ने उनकी एक तस्वीर शेयर कर जमकर तारीफ की है।

दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया हैंडल से एक स्टोरी पोस्ट की है जिसमें वो शहनाज गिल के साथ नजर आ रहे हैं। इसके साथ दिलजीत लिखते हैं, शुक्रिया शहनाज, तुम बहुत स्ट्रॉन्ग महिला हौ, ऐसे ही रहना।

दिलजीत दोसांझ, शहनाज गिल और सोनम बाजवा स्टारर फिल्म हौंसला रख 15 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के मजेदार ट्रेलर को दर्शकों का पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म का गान सुरूर भी हाल ही में रिलीज किया गया था जिसमें दिलजीत और शहनाज के बच्चे का बेबी शॉवर दिखाया गया है।

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद दिलजीत दोसांझ ने उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा था, एक बार शहनाज ने वीडियो कॉल पर बात करवाई थी। बहुत ही हंसमुख थे वीर, कहते थे मुंबई आकर मिलना। बहुत शॉकिंग है।

बता दें कि सिद्धार्थ के निधन के बाद शहनाज के पिता संतोख सिंह सुख ने एक इंटरव्यू के दौरन बताया था कि सिद्धार्थ का निधन शहनाज के हाथों में हुआ है, जिससे वो शॉक में थीं। अब शहनाज की वापसी पर उनके फैंस लगातार सपोर्ट करते हुए हैशटैग स्टे स्ट्रॉन्ग हैशटैग ट्रेंड करवा रहे हैं।

जल्द रिलीज होगा सिडनाज का अधूरा गान

सिद्धार्थ शुक्ला निधन से पहले सारेगामा के डांस नंबर म्यूजिक वीडियो 'हैबिट' में काम कर रहे थे, लेकिन उनके निधन के बाद ये अधूरा रह गया है। अब मेकर्स ने इस गाने को नए टाइटल 'अधूरा' के साथ रिलीज करने का फैसला किया है। इस अनाउंसमेंट के बाद सिडनाज के फैंस काफी खुश हैं।

खबरें और भी हैं...