'राधे' के गिरगिट से बातचीत:गौतम गुलाटी को कैसे मिली फिल्म में गिरगिट की भूमिका, बोले- इसके लिए मैं सलमान सर का आभारी हूं

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्म 'राधे' के एक्टर गौतम गुलाटी की आजकल काफी सराहना की जा रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि गिरगिट के उनके कैरेक्टर को ऑडियंस ने बहुत पसंद किया है। गौतम से गिरगिट का उनका यह सफर निश्चित रूप से आसान नहीं रहा होगा, क्योंकि उन्होंने फिल्म में नेगेटिव रोल को अपने में उतारने के लिए अपने दिमाग, शरीर और आत्मा को भी इसके लिए पूरी तरह तैयार किया।

गिरगिट का रोल गौतम के पास कैसे आया?

गौतम इस बारे में बात करते हुए कहते हैं, "ऐसा संभव नहीं होता अगर सलमान सर नहीं होते। हम एक दिन अचानक मिले और उन्होंने मुझे गले लगा लिया। उस समय उन्होंने विचार किया कि हमें साथ में काम करना चाहिए। जब उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या तुम एक नेगेटिव रोल निभाने के लिए इच्छुक हो? तो यह सुनकर मुझे अपने कानों पर विश्वास नहीं हुआ। मैंने उन्हें बताया कि मेरे सभी पसंदीदा कलाकार भी नकारात्मक ही हैं। अगले ही दिन, उनकी टीम ने मुझे बुलाया और इस रोल के लिए मुझे चुन लिया। मेरे कपड़े, लुक, ट्रेनिंग सब कुछ जल्द से जल्द शुरू हो गया और हेयर स्टाइल को बदलने के साथ ही शूटिंग भी शुरू कर दी गई।"

यह बेहद आश्चर्यजनक है जब एक मेगास्टार आपकी सहायता करने के लिए सामने आता है: गौतम

गौतम आगे बताते हैं, "यह बेहद आश्चर्यजनक है जब एक टॉप मेगास्टार आपकी सहायता करने के लिए सामने आता है और आप पर विश्वास करता है। साथ ही, कुछ सीन्स को देखने के बाद मेरी भूमिका में वृद्धि कर दी गई। यह मेरे लिए बहुत खास था। मैं शूटिंग खत्म करने के बाद घर आ गया और 10 दिन के बाद, मुझे फिर से शूट करने के लिए बुला लिया गया क्योंकि सर को लगा कि मैं इसे बेहतर से कर सकता हं। आज यह मेरी सबसे बड़ी उपलब्धि है और इसके लिए मैं सर का आभारी हूं।"

खबरें और भी हैं...