पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सामाजिक सरोकार:ई-रिक्‍शा चालक के बेटे की मदद के लिए आगे आए ऋतिक रोशन, पैसों की कमी की वजह से इंग्लैंड नहीं जा पा रहा था युवक

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अभिनेता ऋतिक रोशन ने हाल ही में 20 साल के भारतीय बैले डांसर कमल सिंह का सपना पूरा करने में उसकी मदद की है। ऋतिक को जब पता चला कि पैसों की कमी की वजह से कमल इंग्लैंड स्थित बैले स्कूल नहीं जा पा रहा है। तो उसके अधूरे सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने उसकी मदद के लिए अपना हाथ बढ़ाया।

कमल सिंह दिल्ली के विकासपुरी में रहने वाले एक ई-रिक्शा चालक का बेटा है। और वो लंदन के प्रतिष्ठित 'इंग्लिश नेशनल बैले स्कूल' में प्रवेश पाने वाला पहला भारतीय डांसर भी है। पैसों की कमी के कारण वो अपने सपने को पूरा करने और उसे वास्तविकता में बदलने में असमर्थ था। जिसके बाद ऋतिक ने उसकी मदद की।

कमल के शिक्षक फर्नांडो गुइलेरा ने अपने इंस्टाग्राम पर ऋतिक को उनके दान के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने अभिनेता की भेजी मदद का एक स्नैपशॉट शेयर करते हुए उन्हें धन्‍यवाद‍ दिया।

ऋतिक आर्ट एंड कल्‍चर वालों को सपोर्ट करते रहे हैं। इस साल की शुरुआत में, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर नर्तक युवराज सिंह के लिए प्रशंसा और प्रेरणा के संदेशों की बौछार की थी और उन्हें 'स्‍मूदेस्ट एयरवॉकर' का नाम दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें