द रॉकेट बॉयज:ऋतिक रोशन ने की गर्लफ्रेंड सबा आजाद की तारीफ, बोले- आप मुझे इंस्पायर करती हो

2 महीने पहले

ऋतिक रोशन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कथित गर्लफ्रेंड सबा आजाद की तारीफ की है। दरअसल, एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी सबा स्टारर 'द रॉकेट बॉयज' सीरीज का पोस्टर शेयर करते हुए सबा को अपने लिए इंस्पिरेशन बताया है।

ऋतिक ने की सबा की तारीफ
ऋतिक ने दो स्टोरी शेयर की जिसमें से पहली पोस्ट में उन्होंने 'द रॉकेट बॉयज' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "इस सीरीज से हमें काफी कुछ सीखने को मिलता है। पूरी टीम ने बहुत ही अमेजिंग काम किया है। यह बहुत ही प्राउड फीलिंग है कि ये सीरीज भारत में हम में से ही किसी एक ने बनाई है।"

दूसरी स्टोरी में ऋतिक ने सीरीज के सारे एक्टर्स को टैग किया है और उनके काम की तारीफ की है। सबा आजाद को टैग कर ऋतिक ने लिखा, "तुम उन फाइनेस्ट एक्टर में से एक हो जिनसे मैं कभी मिला हूं। तुम मुझे इंस्पायर करती हो।"

दोनों गोवा में पार्टी करते नजर आए थे
ऋतिक और सबा को हाल ही में गोवा में पार्टी करते हुए देखा गया था। ऋतिक की एक्स वाइफ सुजैन ने गोवा में एक रेस्टोरेंट की ओपनिंग की, जिसमें ऋतिक अपनी गर्लफ्रेंड सबा के साथ नजर आए थे। वहीं दूसरी तरफ सुजैन खान अपने बॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी के साथ पार्टी करती हुई दिखीं। ऋतिक और सबा पहली बार मुंबई के एक रेस्टोरेंट से हाथों में हाथ डाले बाहर निकलते हुए नजर आए थे।

ऋतिक के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
वर्कफ्रंट की बात करें तो, ऋतिक तमिल फिल्म 'विक्रम वेधा' के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। फिल्म में वेधा के तौर पर ऋतिक का फर्स्ट लुक उनके बर्थडे पर लॉन्च किया गया था। फिल्म में सैफ अली खान, राधिका आप्टे और रोहित सर्फ भी लीड रोल में दिखेंगे। यह फिल्म सिनेमाघरों में 30 सितम्बर 2022 को रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास 'फाइटर' और 'कृष 4' जैसी फिल्में हैं।

खबरें और भी हैं...