पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुपरहीरो फ्रेंचाइजी:कृष-4 पर एक साल प्री-प्रोडक्‍शन वर्क करेंगे ऋतिक; हैवी वीएफएक्‍स फिल्‍म बनाने की तैयारी, जनवरी 2022 शूटिंग हो सकती है शुरू

12 दिन पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

ऋतिक रोशन ने अपने जन्‍मदिन पर फिल्म ‘फाइटर’ का अनाउंसमेंट किया। इसकी शूटिंग साल के आखिर में शुरू होगी। इसके अलावा उनकी ‘कृष-4’ को लेकर भी अहम जानकारी हाथ लगी है। वो यह कि इसका प्री-प्रोडक्‍शन वर्क 2021 में पूरे साल चलेगा। इसकी शूटिंग 2022 की शुरूआत में करने की तैयारी है। मुमकिन है यह आगे भी बढ़ जाए। इसकी पुष्टि राइटर रॉबिन भट्ट ने की।

रोहित मेहरा की जबरदस्त वापसी होगी
रॉबिन भट्ट ने खास बातचीत में कहा- फिल्‍म की स्क्रिप्‍ट पूरी हो चुकी है। हाल ही में इसको लेकर कई राउंड की बातचीत राकेश रोशन के साथ हुई है। अब इसमें ऋतिक का ट्रिपल रोल है या नहीं, वह इस वक्‍त तो रिवील नहीं किया जा सकता। यह भी नहीं बताया जा सकता कि ऋतिक का किरदार टाइम ट्रैवल कर अतीत में जाता है और जादू को लेकर आता है। इतना जरूर है कि रोहित मेहरा के किरदार में ऋतिक को लोग बिल्‍कुल अलग अवतार में देखेंगे।

रॉबिन कहते हैं - रहा सवाल शूट का तो उसमें खासा वक्‍त है। वह इसलिए कि फिल्‍म में काफी स्‍पेशल इफेक्‍ट्स हैं। ऐसे में, इसका प्री-प्रोडक्‍शन काफी लंबा चलेगा। तकरीबन एक साल तक। टेक्नीकल काम बहुत है। वह पूरा करते-करते कितना वक्‍त जाएगा, वह देखना बाकी है। वैसे भी कोरोना और लॉकडाउन के चलते किसी का मिलना जुलना नहीं हो पाया।नतीजतन प्री-प्रोडक्‍शन ही अब तक शुरू नहीं हो सका है। स्‍पेशल इफेक्‍ट्स की डिजाइनिंग के लिए लोगों की हायरिंग भी होनी बाकी है। कुछ और भी टेक्नीकल कॉल्‍स लेने बाकी ही हैं।

ऋतिक के पास लाइनअप हैं मेगा प्रोजेक्ट्स
रॉबिन आगे बताते हैं- 2022 में ही फिल्‍म के फ्लोर पर जाने की संभावना बन रही है। मुझे नहीं लगता कि 22-23 से पहले शूटिंग शुरू होगी। उधर, ऋतिक के करीबियों का कहना है कि कृष-4 से पहले वो फाइटर और नाइट मैनेजर की शूटिंग पूरी करेंगे। नाइट मैनेजर की शूटिंग में ही उन्‍हें काफी वक्‍त लगेगा। मूल सीरीज तो इजिप्‍ट में बेस्‍ड था। यहां इसकी शूटिंग के लिए वो दिल्‍ली, मुंबई, गोवा, केरल, कश्‍मीर और पूर्वोत्‍तर के राज्‍यों में शूट करेंगे। फिर वह फाइटर पर जुटेंगे। इसके बाद ही कृष-4 का नंबर आएगा।

हालांकि मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो कृष-4 में ऋतिक ही हीरो होंगे और विलेन भी। यानी आॉडियंस को ऋतिक v/s ऋतिक देखने मिल सकता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser