पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोविड से लड़ाई में सेलेब्स का साथ:हुमा कुरैशी बोलीं- फंडराइजर के लिए सपोर्ट मांगने पर मेरे कलीग्स जवाब नहीं देते, फिर गुपचुप तरीके से कर देते हैं दान

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॅालीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी जो ग्लोबल चाइल्ड राइट्स ऑर्गेनाइजेशन- सेव द चिल्ड्रन फॉर कोविड -19 की पार्टनर हैं, ने हाल ही में, दिल्ली में 100 बेड का अस्पताल बनवाने का ऐलान किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि फंडराइजर के लिए सपोर्ट मांगने पर मेरे कलीग्स ने मुझे जवाब नहीं दिया और फिर गुपचुप तरीके पैसे डोनेट कर दिए।

हुमा ने फंडरेजर प्रोग्राम से की लोगों की मदद

हुमा ने बताया, "अपने फंडरेजर के लिए, मैंने बहुत से लोगों को मैसेज किया था। मुझे पता है कि हमारी इंडस्ट्री में बहुत सारे लोग हैं जो अच्छी चीजें करते हैं, लेकिन दुनिया के सामने इसकी अनाउंसमेंट नहीं करते हैं। मैंने लोगों को मैसेज किया कि मैं यह कर रही हूं और प्लीज हमारा सपोर्ट करें। उन्होंने मुझे कोई जवाब नहीं दिया। तो मैंने सोचा, 'ठीक है, शायद उन्होंने इगनोर कर दिया होगा।' पर उन्होंने चुपचाप चैरिटी में पैसे डोनेट किए और इसके बारे में मुझे बाद में पता चला। फिर मैंने उन्हें मैसेज किया, 'मुझे लगा था कि आप मुझे इगनोर कर रहे थे।' उन्होंने कहा, 'नहीं, आप बहुत अच्छा काम कर रही हो, हम आपका स्पोर्ट करना चाहते थे लेकिन हम सामने नहीं आना चाहते थे, इसलिए हमने चुपचाप अपना कॉन्ट्रिब्यूशन किया।'"

हुमा ने की लोगों की सराहना

हुमा ने आगे कहा, "ऐसे लोग हैं जो किसी भी प्रकार की धूमधाम नहीं चाहते हैं और हमें उस अच्छाई को समझने और उसकी सराहना करने की जरूरत है। मैं सिर्फ लोगों को बताना चाहती हूं कि किसी को ट्रोल करने से पहले उन्हें पता होना चाहिए कि बहुत सारे लोग पर्दे के पीछे बहुत काम कर रहे हैं। अगर कोई काम से समय निकालकर एक इंसान की मदद भी कर रहा है, तो इससे बड़ी बात क्या हो सकती है?"

'आर्मी ऑफ द डेड' में नजर आईं थीं हुमा

हुमा को हाल ही में 'आर्मी ऑफ द डेड' में एक रिफ्यूजी के रूप में देखा गया था जो एक जंबी- इंफेस्टेड क्वारंटीन जोन में फंस जाती है। इस महीने की शुरुआत में आई इस फिल्म में डेव बॉतिस्ता, एला पूर्णेल और ओमारी हार्डविक भी हैं।