पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बॉलीवुड स्टार्स का हॉलीवुड में जलवा:'आर्मी ऑफ द डेड' में नजर आएंगी हुमा कुरैशी, ये बॉलीवुड एक्टर्स भी इस साल करने जा रहे हैं हॉलीवुड डेब्यू

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण के बाद अब हुमा कुरैशी भी हॉलीवुड डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस जैक स्नायडर की जॉम्बी फिल्म आर्मी ऑफ द डेड से हॉलीवुड में एंट्री कर रही हैं जिसका ट्रेलर भी जारी किया जा चुका है। इस फिल्म में हुमा गीता का किरदार निभाने वाली हैं। हुमा कुरैशी के अलावा भी इस साल कई बॉलीवुड एक्टर्स हॉलीवुड फिल्मों में नजर आने वाले हैं। आइए जानते हैं वो सेलेब्स कौन से हैं-

धनुष

साउथ से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके एक्टर धनुष जल्द ही हॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री करने वाले हैं। धनुष की अपकमिंग फिल्म एक्शन थ्रिलर होने वाली है जिसका टाइटल द ग्रे मैन है। इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाएगा। ये मार्क ग्रेनर की डेब्यू नोवल की फ्रेंचाइजी की पहली इंस्टॉलमेंट होने वाली है। धनुष के साथ फिल्म में बिल्ली बॉब थ्रोर्नटन, अलफ्रे वुडर्ड, रेज जीन पेज, रेयान गोस्लिंग, क्रिस इवान, एना डी अर्मस, जेसिका हेनविक, वेंगर मौरा और जूलिया बटर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

शोभिता धूलिपला

रमन राघव 2.0, द बॉडी जैसी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकीं शोभिता धूलिपाला जल्द ही मंकी मैन में नजर आएंगी। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जाने वाली है जो देव पटेल का डायरेक्टोरियल डेब्यू होने वाली है। शोभिता के साथ फिल्म में सिकंदर खेर भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

सुनील शेट्टी

डोंट स्टॉप स्ट्रीमिंग से इंटरनेशनल डेब्यू करने के बाद सुनील शेट्टी जल्द ही फिल्म कॉल सेंटर से हॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म असल घटना पर आधारित होने वाली है जिसमें सुनील एक सिख पुलिसवाले का रोल निभाते नजर आएंगे। इससे पहले भी सुनील 2007 की एक हॉलीवुड फिल्म में कैमियो रोल प्ले करते नजर आ चुके हैं।

पंकज त्रिपाठी

क्रिस हेम्सवर्थ और रणदीप हुड्डा के साथ एक्सट्रेक्शन में नजर आ चुके पंकज त्रिपाठी जल्द ही हॉलीवुड फिल्म में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार पंकज ने इस फिल्म का एक शेड्यूल भी पूरा कर लिया है जिसकी शूटिंग थाईलैंड में हुई थी।

ऋतिक रोशन

बॉलीवुड में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बाद अब ऋतिक जल्द ही हॉलीवुड की तरफ रुख करने वाले हैं। एक्टर को हाल ही में यूएस बेस्ड टैलेंट कंपनी द्वारा साइन किया गया है जिसका नाम गेर्श एजेंसी है। एंजेंसी द्वारा लगातार ऋतिक को अलग-अलग तरह की स्क्रिप्ट दी जा रही हैं।

खबरें और भी हैं...