साउथ एक्ट्रेस का ट्रोलर्स को करारा जवाब:चरणों में बैठकर पति की पूजा करने पर ट्रोल हुईं प्रणिता सुभाष, बोलीं- मैं हमेशा से पारंपरिक रही हूं

4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

तेलुगु एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष ने हाल ही में पति नितिन राजू के साथ अपनी एक फोटो शेयर की, जिसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, प्रणिता ने जो फोटो शेयर की है, उसमें वे पति नितिन के चरणों में बैठी दिखाई दे रही हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद कई यूजर्स ने नाराजगी जाहिर करते हुए एक्ट्रेस को रूढ़िवादी कहा है। इस पर अब 'हंगामा-2' की एक्ट्रेस प्रणिता ने भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

दरअसल, प्रणिता सुभाष ने एक हफ्ते पहले भीमना अमावस्या पर नितिन राजू के साथ की कुछ फोटोज शेयर की थीं। इन फोटोज में प्रणिता पति के कदमों में बैठकर उनकी पूजा करती दिखाई दे रही हैं। उनके हाथ में आरती की थाली है, जिससे वे नितिन के पैरों की आरती उतार रही हैं। साथ ही उनकै पैरों पर फूल भी चढ़ा रही हैं। सोशल मीडिया पर इन फोटोज को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है। कई यूजर्स कमेंट कर एक्ट्रेस को कह रहे हैं कि यह रूढ़िवादी और पैट्रीआर्कल जेस्चर है।

रीति-रिवाजों को देखकर बड़ी हुई हूं
ट्रोलर्स के कमेंट्स का जवाब देते हुए प्रणिता सुभाष ने कहा, "सिर्फ इसलिए कि मैं एक एक्ट्रेस हूं और यह फील्ड अपने ग्लैमर के लिए जानी जाती है, इसका मतलब यह नहीं है कि मैं एक अनुष्ठान का पालन नहीं कर सकती। रीति-रिवाजों को देखकर मैं बड़ी हुई हूं और उसमें पूरी तरह से विश्वास करती हूं। मेरे सभी चचेरे भाइयों, पड़ोसियों और दोस्तों ने भी यह किया है। मैंने पिछले साल भी पूजा की थी, जब मेरी शादी हुई थी, लेकिन तब फोटोज शेयर नहीं की थीं।"

मैं हमेशा से पारंपरिक लड़की रही हूं
प्रणिता सुभाष ने आगे कहा, "मैं हमेशा दिल से एक पारंपरिक लड़की रही हूं और मूल्यों, रीति-रिवाजों और परिवार से जुड़ी हर चीज से प्यार करती हूं। वैसे, जीवन में हर चीज के दो पहलू होते हैं, लेकिन इस मामले में 90 प्रतिशत लोगों के पास कहने के लिए अच्छे शब्द थे। बाकी लोगों को मैं नजरअंदाज कर देती हूं।"

प्रणिता ने 2021 में की थी नितिन से शादी
इन फोटोज को लेकर कुछ लोग जड़ों से जुड़े रहने के लिए प्रणिता की तारफी भी कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में प्रणिता ने बेटी आरना को जन्म दिया था। प्रणिता ने 30 मई 2021 को सीक्रेट सेरेमनी में बैंगलोर में बिजनेसमैन नितिन राजू से शादी की थी। एक्ट्रेस को तेलुगू फिल्मों में अपने काम के लिए जाना जाता है। उन्होंने फिल्म 'हंगामा 2' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था, जिसमें शिल्पा शेट्‌टी और परेश रावल भी लीड रोल में नजर आए थे।

खबरें और भी हैं...