पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आपबीती:कृति खरबंदा ने कहा, 'वो तीन दिन मैंने डर-डरकर गुजारे कि कहीं मैं कोरोनावायरस से संक्रमित तो नहीं हूं'

एक वर्ष पहले

एक्ट्रेस कृति खरबंदा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि पिछले महीने उन्हें लगा था कि उन्हें कोरोनावायरस हो गया है और इस बात से वह बेहद डर गई थीं।

कृति ने बताया कि पिछले महीने ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के भाई की सगाई में हिस्सा लेने के बाद वह इंटरनेशनल फ्लाइट से दिल्ली से मुंबई लौटीं थीं। इसके तुरंत बाद उन्हें सर्दी और खांसी हो गई और वह बिना देर किए सेल्फ क्वारेंटाइन में चली गईं थीं। 

कृति ने उन पलों को याद करते हुए कहा, 'मैं बेहद डर गई थी कि मेरे अंदर वायरस कॉन्ट्रैक्ट हो चुका है लेकिन उस दौरान टेस्ट किट्स भी उपलब्ध नहीं थी और डॉक्टर ने मुझे कहा कि आपको फीवर नहीं है इसलिए सबसे दूरी बनाए रखें और लक्षणों पर गौर से ध्यान दें। मैं शुरुआती तीन दिन बेहद डरी हुई थी लेकिन फिर धीरे-धीरे तबियत में सुधार के बाद हालात काबू में आए।'

लिव-इन में रह रहे पुलकित-कृति: कृति ने आगे यह भी बताया कि लॉकडाउन पीरियड में वह अपने ब्वॉयफ्रेंड पुलकित सम्राट के साथ रह रही हैं और इस वजह से वह काफी अच्छा महसूस कर रही हैं। कृति ने कहा, 'पहले ट्रैफिक से बचने के लिए हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे लेकिन अब पुलकित के साथ रहकर मैं बेहद खुश हूं। मैं नहीं जानती कि लॉकडाउन के दौरान जो कपल्स एक-दूसरे से दूर रह रहे हैं, वह अपने दिन कैसे काट रहे हैं?' कृति ने 'पागलपंती' और 'हाउसफुल-4' जैसी फिल्मों में काम किया है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें