पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टूटते रिश्ते:आमिर के भांजे एक्टर इमरान खान से अलग रह रही पत्नी अवंतिका ने सोशल मीडिया पर लिखा - शादी और तलाक दोनों कठिन है

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आमिर खान के भांजे और बॉलीवुड एक्टर इमरान खान की पत्नी अवंतिका मलिक की शादी और तलाक पर शेयर की गई एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

अवंतिका ने अपनी पोस्ट में शादी और तलाक का जिक्र करते हुए जिंदगी के अन्य कई पहलुओं पर भी बात की है। उन्होंने लिखा, शादी कठिन है, तलाक कठिन है, आप अपना कठिन रास्ता चुनिए। मोटापा कठिन है। फिट बने रहना भी कठिन है। आप अपना कठिन रास्ता चुनिए।

कर्ज से लदे रहना कठिन है। फाइनेंशियली मजबूत रहना कठिन है। आप अपना कठिन रास्ता चुनिए। कम्युनिकेशन रखना कठिन है। कम्युनिकेशन ना रखना कठिन है। आप अपना कठिन रास्ता चुनिए। जिंदगी कभी आसान नहीं है। यह हमेशा कठिन है। लेकिन हमें अपना कठिन रास्ता चुनना है। समझदारी से चुनाव करें।

View this post on Instagram

Serious truth bomb via @devonbroughsa #chooseyourhard

A post shared by Avantika Malik (@avantikamalik18) on Oct 19, 2020 at 8:19pm PDT

2019 में छोड़ा था घर

इमरान-अवंतिका की शादी में पिछले दो साल से ही तनाव की खबरें आ रही हैं। 24 मई 2019 को अवंतिका इमरान का घर छोड़कर अलग रहने चली गई थीं। वो अपनी बेटी इमारा के साथ अपने माता-पिता के घर पर रह रहीं हैं। दोनों के परिवारों ने इमरान और अवंतिका के बीच सुलह करवाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी।

इमरान और अवंतिका 2011 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी बेटी इमारा का जन्म जून 2014 में हुआ। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को लंबे वक्त तक डेट किया था।

इमरान ने 2008 में फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से डेब्यू किया। इससे पहले वो आमिर की फिल्म 'कयामत से कयामत तक' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे। फिलहाल इमरान एक्टिंग से ब्रेक लेकर फिल्म मेकिंग में हाथ आजमा रहे हैं। वो एकता कपूर के वेब शो मॉम (मार्स ऑर्बिट मिशन) का निर्देशन कर रहे हैं। इस शो में भारत के मिशन मंगल को दिखाया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें