यादों में ऋषि कपूर:इम्तियाज अली के भाई की शादी में जमकर नाचे थे ऋषि, फिल्ममेकर ने शेयर किया वीडियो

मुंबई2 वर्ष पहले

ऋषि कपूर को गुजरे 5 दिन हो गए हैं। हालांकि, उनके चाहने वालों की यादों में वे अब भी जिंदा हैं। खासकर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े करीबी उनकी पुरानी फोटो, वीडियो और किस्सों के जरिए उन्हें लगातार याद कर रहे हैं। इनमें फिल्ममेकर इम्तियाज अली भी शामिल हैं, जिन्होंने ऋषि को 'लव आज कल' (2009) में निर्देशित किया था। 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया ऋषि का बरात डांस 
इम्तियाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ऋषि कपूर का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे एक बरात में डांस करते नजर आ रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा है, "कश्मीर में आरके का बरात डांस।" वीडियो इम्तियाज के भाई की शादी का ही है, जो कुछ साल पहले कश्मीर में हुई थी। वीडियो में ऋषि कपूर को घेरे हुए लोग गीत गा रहे हैं और वे खुद हवा में हाथ लहराकर डांस कर रहे हैं। यह वीडियो एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने भी साझा किया है। 

इम्तियाज ने साझा किया ऋषि से जुड़ा किस्सा
30 अप्रैल को जब ऋषि कपूर का निधन हुआ था, तब इम्तियाज ने अपनी एक पोस्ट में भाई की शादी से जुड़ा किस्सा साझा किया था। उन्होंने लिखा था, "एक वह दिन था, जब मैंने उन्हें (ऋषि) अपने भाई की शादी में कश्मीर इनवाइट किया था। कोई नहीं आया, ये औपचारिकताएं हैं। वे आए और जब बरात वेन्यु में एंटर हो रही थी तो उन्होंने कहा- तुम लोग पहले जाओ, मैं अंत में आऊंगा।"

इम्तियाह ने आगे लिखा था, "मुझे बाद में समझ आया कि वे नहीं चाहते थे कि लोगों का ध्यान दूल्हे से हटकर उनपर चला जाए। और आज वे चले। कुछ बेशकीमती आज अतीत बन गया। लेकिन इस बार वक्त उन्हें दूर नहीं ले जाएगा। मैं उनसे लंबे समय से नहीं मिला था। मुझे लगता है कि वे अभी भी वहीं हैं और मुस्करा रहे हैं। मैं अब भी उस छोटे से समय के बारे में सोच सकता हूं, जो मैं उनके साथ मुस्कराते हुए बिता सकता था।" ऋषि करीब डेढ़ साल से ल्यूकोमा से जूझ रहे थे।