पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना के बीच शूटिंग:विक्रमादित्‍य मोटवानी के प्रोजेक्‍ट पर कोरोना बेअसर, खार में शूट कर रहे 'बॉम्‍बे टॉकीज' स्‍टूडियो पर बेस्‍ड वेब सीरीज 'स्‍टारडस्‍ट'

12 दिन पहलेलेखक: अमित कर्ण
  • कॉपी लिंक

इंडिया को 'सेक्रेड गेम्‍स' जैसी सफल वेब सीरीज दे चुके विक्रमादित्‍य मोटवानी का अपकमिंग प्रोजेक्‍ट अब तक कोरोना से बेअसर रहा है। मोटवानी की इस वेब सीरीज का नाम 'स्‍टारडस्‍ट' है। सेट पर मौजूद मोटवानी के करीबियों ने बताया, यह तीस के दशक की कहानी है। तब के जमाने के प्रतिष्ठित बॉम्‍बे टॉकीज स्‍टूडियो और पाकिस्तान में सक्रिय फिल्‍म स्‍टूडियोज के आपसी संबंधों को समर्पित है। इसे मोटवानी और अतुल सब्‍बरवाल ने मिलकर लिखा है। अतुल सब्‍बरवाल की पिछले साल अगस्‍त में 'क्‍लास ऑफ 83' काफी चर्चा में रही थी।

कोरोना के बीच मुंबई के विभिन्‍न इलाकों में हो रही 'स्‍टारडस्‍ट' की शूटिंग
सूत्र ने कहा, "यहां 'स्‍टारडस्‍ट' की शूटिंग को छह दिन हुए हैं। कोरोना को लेकर तमाम प्रतिबंध के बावजूद इसकी शूटिंग मुंबई के विभिन्‍न इलाकों में हो रही है। दअरसल, यह शो पिछले साल ही अप्रैल में शुरू होने वाला था। लेकिन लॉकडाउन के चलते तब शुरू नहीं हो पाया था। इस बार कोरोना रिर्टन के चलते फिर से हालात विपरीत थे, मगर इस बार मेकर्स ने एहतियात के साथ शूट करना जारी रखा। भांडूप के स्‍टूडियोज में कुछ हिस्‍से शूट किए। अब इसकी शूटिंग खार में हो रही है।"

इस वेब सीरीज से 'रामायण' फेम अरुण गोविल की हो रही है वापसी
मोटवानी और अतुल सब्‍बरवाल के टीम मेंबर्स ने रोचक जानकारियां शेयर कीं। उन्‍होंने कहा, "इस शो से 'रामायण' फेम अरुण गोविल की वापसी हो रही है। वो इसमें इंडियन सिनेमा की पहली फैमिली के पुरोधा पृथ्‍वीराज कपूर के रोल में हैं। अरुण गोविल ने हालांकि अभी शूटिंग शुरू नहीं की है। वो मई से ज्वाइन करेंगे। सीरीज में राजकपूर के रोल में सिद्धांत गुप्‍ता हैं। ऑडिशन से उनका सेलेक्‍शन हुआ है। प्रोसेनजीत चटर्जी बॉम्‍बे टॉकीज के संस्‍थापक हिमांशु रॉय के रोल में हैं। अदिति राव हैदरी देविका रानी को प्ले करती नजर आएंगी। कहानी बॉम्‍बे टॉकीज स्‍टूडियो की स्‍थापना से शुरू होते हुए पार्टिशन के बाद तक ट्रैवल करती है।"

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें