KBC 13:शो में अमिताभ बच्चन ने रोहित शेट्टी से मांगा काम, बोले- अक्षय कुमार, कटरीना कैफ क्या कर रहे हैं जो मैं नहीं कर रहा?

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

'कौन बनेगा करोड़पति 13' में अमिताभ बच्चन ने फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के साथ काम करने की इच्छा जताई है। अमिताभ ने रोहित से एपिसोड के दौरान कहा कि क्या आपने कभी मेरे साथ काम करने के बारे में सोचा है? अगर मुझे कुछ नौकरी मिल जाए। इस पर रोहित ने हाथ जोड़कर कहा अरे सर आप शर्मिंदा कर रहे हैं। साथ ही अमिताभ ने रोहित से यह भी कहा कि कभी आपको लगे, मतलब एक छोटा-सा कुछ रोल मिल जाए हमको भी। हमने देखा है बड़े नाम हैं, उन्हीं के साथ आप काम करते हैं। शो में फिल्म 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन करने के लिए रोहित एक सेलिब्रिटी गेस्ट के रूप में गए थे।

अमिताभ बच्चन ने रोहित शेट्टी के साथ काम करने की इच्छा जताई

केबीसी 13 के होस्ट अमिताभ बच्चन ने रोहित शेट्टी से कहा, "रोहित आप हमेशा ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाते हैं और जो भी कास्टिंग करते हैं वो भी ब्लॉकबस्टर होती है। कभी ऐसा ख्याल आया हो कि आप हमारे साथ भी काम करें? नौकरी मिल जाए हमको कभी। फिर रोहित ने हाथ जोड़कर कहा, अरे सर! आप शर्मिंदा कर रहे हैं।"

अमिताभ ने फिर से कहा, "हमने देखा है सर। कभी आपको लगे, मतलब एक छोटा सा कुछ रोल मिल जाए हमको कभी। हमने देखा है बड़े नाम हैं उन्हीं के साथ आप काम करते हैं।"

रोहित के साथ 17 साल बाद काम कर रहे हैं अक्षय

अमिताभ ने आगे कहा, "जैसे, अक्षय कुमार और कटरीना कैफ हैं और पीछे मैं एक फ्रेम में खड़ा हूं। क्या करना होगा हमें, या क्या हम क्या नहीं कर रहे हैं जो ये कर रहे हैं। क्योंकि अक्षय और कटरीना जरूर कुछ कर रहे हैं जो हम नहीं कर रहे हैं। तभी आप इनके साथ काम कर रहे हैं। हमको बता दीजिए ताकि हमको भी...अक्षय और कटरीना ऐसा क्या कर रहे हैं? कृपया मुझे भी बता दीजिए ताकि मुझे आपके साथ काम करने का मौका मिल सके।'' इस बात पर अक्षय ने अमिताभ से कहा, "सर! मेरा खुद का नंबर 17 साल बाद आया है।