• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • शिल्पा शेट्टी ने पूरी की अपनी अपकमिंग सीरीज की शूटिंग, Indian Police Force's Wrap up Video Shared With Rohit Shetty

शिल्पा शेट्टी ने पूरी की अपकमिंग सीरीज की शूटिंग:इंडियन पुलिस फोर्स का हुआ रैपअप, रोहित शेट्टी के साथ शेयर किया वीडियो

9 दिन पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी जल्द ही इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी। इन दिनों वह सीरीज की आखिरी शूटिंग के लिए हैदराबाद में थी। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो किया है, जिसमें उन्होंने फैंस को बताया की उन्होंने शूटिंग पूरी कर ली है। इस वीडियो में शिल्पा, रोहित शेट्टी और पूरी टीम के साथ वॉक करते हुए नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'सफर का खत्म होना अच्छा है पर कभी कभी ये सफर ही है जो मायने रखता है। इस सफर को इतना यादगार बनाने के लिए @रोहितशेट्टीप्रोडक्शनस टीम का धन्यवाद। यह #इंडियन पुलिस फोर्स पर एक रैप है। मैं अब अपनी बकेट लिस्ट में एक टिक और जोड़ सकती हूं। कुछ कारों और हड्डियों के टूटने के बाद हम पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हैं'।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सीरीज
बता दें कि ‘इंडियन पुलिस फोर्स प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। इस एक्शन पैक्ड सीरीज में शिल्पा शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। रोहित शेट्टी की इस एक्शन पैक्ड सीरीज को देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं।

रोहित शेट्टी सेट पर हो गए थे घायल

बता दें कि हाल ही में रोहित शेट्टी एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान सेट पर घायल हो गए थे। उनकी उंगलियों में चोट आई थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और तुरंत इलाज किया गया। वह कुछ ही समय में सेट पर लौट आए थे। इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सेट पर रोहित का वेलकम करते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था और लिखा था, "एक सच्चा मास्टर उदाहरण पेश करता है। हम सभी @रोहितशेट्टी सर के एक्शन के प्यार और उनके द्वारा निर्देशित स्टंट के प्रति उनके जुनून के बारे में जानते हैं। कल रात कार स्टंट एक्शन पीस करते हुए उनके साथ एक एक्सीडेंट हो गया एक मामूली सर्जरी के बाद वह 12 घंटे से भी कम समय में सेट पर वापस आ गए। सर, आप हम सभी के लिए एक इंस्पीरेशन हैं प्यार और सम्मान।'

खबरें और भी हैं...