पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंडियन प्रो म्यूजिक लीग:सलमान खान के एक प्रैंक से मीका सिंह हो गए थे परेशान, बोले-भाई की आदत है कि वो लोगों को किसी भी वक्त फोन कर देते हैं

मुंबई3 महीने पहलेलेखक: किरण जैन

रियलिटी म्यूजिक शो 'इंडियन प्रो म्यूजिक लीग' की शुरुआत हो चुकी है। हाल ही में शो के ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग के दौरान सलमान खान, साजिद खान, मीका सिंह, जावेद अली, नेहा भसीन, शान, कैलाश खेर समेत बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे शामिल हुए थे। शूटिंग के दौरान सभी ने एक-दूसरे से जुड़े कई किस्से शेयर किए। 'पंजाब लायन्स' के कप्तान मीका सिंह ने भी सलमान खान के बारे में एक दिलचस्प राज खोला। मीका ने बताया कि कैसे सलमान ने एक बार उन पर एक प्रैंक किया था और उस वजह से वो सारी रात फिक्र में डूबे रहे थे।

मीका ने कहा कि सलमान ने यह प्रैंक तब किया था, जब वे उनकी फिल्म के लिए एक गाना रिकॉर्ड कर रहे थे। उन्होंने कहा, "सलमान भाई की आदत है कि वो लोगों को किसी भी वक्त फोन कर देते हैं, चाहे रात के 1 बजे हों या फिर सुबह के 4 बजे हों। एक दिन मुझे भी उनका कॉल आया और उन्होंने मुझसे कहा कि उन्होंने वही गाना रिकॉर्ड किया है, जो मैंने उनकी एक फिल्म के लिए गाया था।"

सलमान ने मुझसे कहा था, तेरा तो सॉन्ग गया
मीका ने आगे कहा, "सलमान ने मजाक में कहा था, तेरा तो सॉन्ग गया। उसके बाद मैं थोड़ा चिंतित हो गया और पूरी रात सो नहीं पाया था। क्योंकि, यदि सलमान खान ने गाना गाया, तो फिर मेरे गाने को कोई नहीं सुनेगा। इसलिए मैंने अगली सुबह कंपोजर्स को फोन किया और उनसे इस गाने के बारे में पूछा। उस वक्त मुझे पता चला कि उन्होंने असल में यह गाना नहीं गाया है और वो सिर्फ मस्खरी कर रहे थे।"

बता दें कि, जहां खेल की दुनिया में हमने कई लीग प्रतियोगिताएं देखी हैं। वहीं इस अनोखी म्यूजिक लीग में भारत के अलग-अलग क्षेत्रों की 6 टीमें एक म्यूजिकल चैंपियनशिप में मुकाबला करती नजर आएंगी। इनमें से हर टीम को बॉलीवुड और स्पोर्ट्स जगत के जाने-माने सेलिब्रिटीज सपोर्ट करेंगे। इसमें कप्तानों के रूप में टॉप प्लेबैक सिंगर्स होंगे। इनके अलावा हर टीम में एक रियलिटी शो स्टार और एक नई आवाज भी शामिल की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें