• Hindi News
  • Entertainment
  • Tv
  • India's Got Talent: Kirron Kher Returns To Set Post Blood Cancer Diagnosis, Shilpa Shetty Shares ‌BTS Video

इंडियाज गॉट टैलेंट:कैंसर से जंग जीतने के बाद किरण खेर की सेट पर वापसी, शिल्पा शेट्‌टी ने शेयर किया BTS वीडियो

2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिग्गज एक्ट्रेस किरण खेर ने कैंसर से लंबी लड़ाई जीतने के बाद आखिरकार टीवी पर वापसी कर ली है। 69 साल की किरण अब जल्द ही रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (IGT) के नए सीजन में शिल्पा शेट्‌टी, मनोज मुंतशिर और बादशाह के साथ जज के तौर पर नजर आएंगी। किरण ने हाल ही में इस शो की शूटिंग भी शुरू कर दी है। इस बात की जानकारी शिल्पा शेट्‌टी ने शो के सेट से किरण के साथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है।

न्यू जूरी के साथ फर्स्ट डे, फर्स्ट शो: शिल्पा शेट्‌टी
शिल्पा शेट्‌टी ने वीडियो शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा, "BTS ऑन IGT। गरमा गरम…। न्यू जूरी के साथ फर्स्ट डे, फर्स्ट शो।" इस वीडियो में शिल्पा और किरण मस्ती करते नजर आ रही हैं। वीडियो में किरण हैवी ज्वेलरी, क्रीम कलर की साड़ी और कोरोना से बचाव के लिए फेस शील्ड पहने दिख रही हैं। शिल्पा और किरण के अलावा वीडियो में मनोज मुंतशिर और बादशाह भी नजर आ रहे हैं।

वीडियो में देखें शिल्पा के साथ किरण की मस्ती
वीडियो में आप देख सकते हैं कि शिल्पा शेट्टी पहले किरण के गहनों पर अपना कैमरा फोकस करती हैं। फिर शिल्पा मजाक में किरण से कहती हैं कि वे सिर्फ उनकी ज्वैलरी देखने के लिए शूटिंग पर आती हैं। शिल्पा आगे कहती हैं कि किरण को उनको गोद लेना चाहिए, क्योंकि उनका बेटा उनके पास मौजूद सभी ज्वैलरी नहीं पहनेगा। इस पर किरण कहती हैं कि अगर उसे करना है, तो वह करेगा। वे आगे कहती हैं कि उन्होंने सिकंदर से कहा है कि वह अपने कुछ गहने बेच देंगी, क्योंकि उसकी शादी नहीं हो रही है।

वीडियो में किरण आगे शिल्पा को बताती हैं कि सिकंदर ने उन्हें चेतावनी दी थी कि वे ऐसा न करें। इस पर किरण ने सिकंदर से एक बहू या एक बेटी देने की मांग की है। किरण के बाद शिल्पा कैमरे पर सिकंदर को चेतावनी देते हुए कहती हैं, "सीकू, मैं सारे गहने ले जा रही हूं।" यहां तक ​​कि बादशाह और मनोज मुंतशिर भी किरण और शिल्पा की इस मस्ती में शामिल रहते हैं। वीडियो के आखिरी में शिल्पा कहती हैं, "इंडियाज नॉट गॉट टैलेंट ऑन द पेनल।"

'इंडियाज गॉट टैलेंट' मेरे दिल के बहुत करीब है
बता दें कि अपनी वापसी पर किरण ने हाल ही में दैनिक भास्कर से खास बातचीत में कहा था, " 'इंडियाज गॉट टैलेंट' हमेशा मेरे दिल के करीब रहा है। इस प्रतिष्ठित टैलेंट रियलिटी शो के साथ यह मेरा 9वां साल है। जूरी मेंबर के रूप में इस शो में लौटना मेरे लिए एक शानदार एहसास है। मुझे ऐसा लगता है जैसे मैं अपने घर में वापसी कर रही हूं। ये शो साल दर साल देश भर के विविध और असाधारण टैलेंट को बढ़ावा देकर उन्हें सामने लाता रहा है। हर बार मैं इस शो में एक से बढ़कर एक शानदार टैलेंट देख कर दंग रह जाती हूं।"

शो को जज करने के लिए बेहद उत्साहित हूं
किरण खेर ने आगे कहा था, "इस शो का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व का मौका है, जो सभी को अपना दुर्लभ टैलेंट दिखाने के लिए मंच प्रदान करके उनके सपनों को हकीकत में बदलने का मौका देता है। मैं सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और देश के सबसे चहेते सिंगर और रैपर हमारे पंजाबी मुंडा बादशाह के साथ इस शो को जज करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। सबसे खास बात यह है कि मैं चैनल की शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने मुझे एक बार फिर से इस शो का हिस्सा बनने का अवसर दिया। मैं इस नए सफर पर यह देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती कि इस साल इंडिया में क्या-क्या है।"

मल्टीपल माइलोमा नाम के कैंसर से पीड़ित थीं किरण
कुछ महीने पहले ही इस बात का खुलासा हुआ था कि किरण खेर मल्टीपल माइलोमा नाम के कैंसर से पीड़ित हैं। हालांकि, इलाज के बाद अब वे पूरी तरह से ठीक हो गई हैं। बता दें कि पिछले 5 सीजन से किरण के साथ फिल्ममेकर करन जौहर और मलाइका अरोड़ा बतौर जज के रूप में नजर आ रहे थे। हालांकि, इस बार शो के नए सीजन में मलाइका की जगह शिल्पा शेट्टी ने ले ली है। वहीं करन की जगह रैपर बादशाह जज के तौर पर नजर आने वाले हैं।