• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Inspirational Post: Anupam Kher Shared The Family Photo On Social Media, Said A Family Doesn’t Have To Be Perfect; It Just Needs To Be United

इंस्पिरेशनल पोस्ट:अनुपम खेर ने सोशल मींडिया पर शेयर की फैमिली फोटो, बोले- एक परिवार का परफेक्ट होना जरूरी नहीं है, उनका सिर्फ साथ होना चाहिए

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अनुपम खेर ने जब से अपनी पत्नी किरण खेर के ब्लड कैंसर के इलाज की अनाउंसमेंट की है, तब से वे सोशल मींडिया पर इंस्पिरेशनल पोस्ट शेयर करते नजर आते हैं। ये मोटिवेशनल पोस्ट, फोटोज, वीडियोज और कोट्स उनके फॉलोअर्स के बीच पॉजिटिविटी फैला रहे हैं।

अनुपम खेर ने फैमिली के साथ की फोटो शेयर

अनुपम खेर इस पोस्ट में उनके फैन्स ने उन्हें गुड मॉर्निंग विश करते हुए उनकी पत्नी किरण की जल्द रिक्वरी की प्रर्थना की। शनिवार (29 मई) को अनुपम ने अपने सोशल मीडिया पर फैमिली वैल्यूज को लेकर फोटोज शेयर की थी। जैसा कि आप उस पोस्ट में देख सकते हैं कि वो अपनी मां और भाई राजू खेर के साथ फ्रेम शेयर करते दिख रहे हैं। फोटोज की इस सिरीज में, उनके परिवार के सभी लोग अपनी बालकनी के बाहर देख रहे हैं। अनसीन फैमिली फोटोज के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, " एक परिवार का परफेक्ट होना जरूरी नहीं है, उन्हें सिर्फ साथ होना चाहिए।"

अनुपम खेर ने पूरे किए बॉलीवुड में 37 साल

अनुपम खेर ने हाल ही में बॉलीवुड में 37 साल पूरे किए हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो अनुपम जल्द ही अहाना कुमरा के साथ 'हैप्पी बर्थडे' नाम की एक शोर्ट फिल्म में दिखाई देंगे। इसके अलावा उनके पास 'द लास्ट शो', 'मुंगीलाल रॉक्स' और 'द कश्मीर फाइल्स' के साथ कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं।

खबरें और भी हैं...