पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कंगना का तंज:कंगना की पोस्ट इंस्टाग्राम ने भी हटाई, एक्ट्रेस बोलीं- लगता है कोविड फैन क्लब आहत हो गया, यहां हफ्ते भर भी टिकना मुश्किल

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कंगना, कोरोना पॉजिटिव हैं। कुछ ही दिन पहले उनके ट्विटर अकाउंट को भी सस्पेंड कर दिया गया है। फिर उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बात रखनी शुरू की, कोरोना पॉजिटिव होने की पोस्ट भी यहीं शेयर की थी। लेकिन इंस्टाग्राम ने वह पोस्ट डिलीट कर दी है। वजह खुद कंगना को भी पता नहीं, लेकिन उन्होंने इसे कोविड फैन क्लब की कारस्तानी बताया है।

हफ्ते भर भी नहीं रुक सकती यहां- कंगना
कंगना ने रविवार को इंस्टाग्राम स्टोरी में इस बारे में अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा- इंस्टाग्राम ने मेरी एक पोस्ट डिलीट कर दी है क्योंकि मेरी कोविड तहस-नहस करने की धमकी से किसी की भावनाएं आहत हो गई हैं। मतलब कम्युनिस्ट और टेररिस्ट्स से सहानुभूति रखने वालों के बारे में सुना था लेकिन कोविड फैन क्लब! गजब ही है... अभी इंस्टा पर आए दो ही दिन हुए हैं लेकिन यहां हफ्ते भर भी रुक पाने के बारे में नहीं सोच सकती।

क्या लिखा था कंगना की पोस्ट में
कंगना ने एक दिन पहले ही हैल्थ अपडेट देते हुए लिखा था- 'मैं बीते कुछ दिनों से थकान और कमजोरी महसूस कर रही थी। आंखों में हल्की जलन भी थी। हिमाचल जाने का सोच रही थी, इसलिए कल कोरोना टेस्ट कराया, आज रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैंने खुद को क्वारैंटाइन कर लिया है। मुझे कोई आइडिया नहीं था कि यह वायरस मेरे शरीर में पार्टी कर रहा था। अब मुझे पता चल गया है तो मैं इसे ध्वस्त कर दूंगी। अपने आप पर कोई शक्ति हावी न होने दें। अगर आप डरेंगे तो ये आपको और डराएगा। आइए इसे खत्म करते हैं। कोविड-19 कुछ नहीं, सिर्फ थोड़े समय का फ्लू है। हर हर महादेव।

इसलिए हुआ था ट्विटर अकाउंट सस्पेंड
कंगना कुछ दिनों से पश्चिम बंगाल में हो रही सियासी हिंसा पर टिप्पणी करने की वजह से विवादों में बनी हुई हैं। वे अपनी सोशल मीडिया पोस्ट्स में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के लिए ताड़का, खून की प्यासी जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर चुकी हैं। कंगना के ट्वीट को आपत्तिजनक मानते हुए ट्विटर ने 5 दिन पहले उनका अकाउंट सस्पेंड कर दिया था। हालांकि, इसका कंगना पर कोई असर नहीं पड़ा। अब वे अपनी बात रखने के लिए दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का सहारा ले रही हैं।

खबरें और भी हैं...