सोशल मीडिया से:अजय देवगन के बजाए सुनील शेट्टी को टैग कर बैठा यूजर, कहा-'गुटखा किंग' तो भड़क गए एक्टर, यूजर को मांगनी पड़ी माफी

3 महीने पहले

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने हाल ही में पान मसाला एड के लिए अजय देवगन को सुनील शेट्टी समझकर टैग कर दिया। यूजर ने सड़क के किनारे लगी एक बड़ी सी होर्डिंग की फोटो शेयर की, जिसमें अजय देवगन, अक्षय कुमार और शाहरुख खान एक साथ नजर आ रहे थे, लेकिन यूजर ने अजय देवगन को सुनील शेट्टी समझ लिया। इस पोस्ट को देखने के बाद सुनील भी चुप नहीं बैठे और उन्होंने उसे करारा जवाब दिया, जिसके बाद उस यूजर को एक्टर से माफी मांगनी पड़ी।

यूजर ने सुनील को गलती से किया टैग

सुनील को टैग करते हुए इस यूजर ने लिखा, "इतने एड देख लिए इस हाईवे पर कि अब गुटखा खाने का मन कर रहा है। हे गुटखा किंग्स ऑफ इंडिया आपके बच्चों को आप पर शर्म आनी चाहिए कि आप देश को गलत दिशा में ले जा रहे हैं। भारत को कैंसर नेशन मत बनाओ बेवकूफों।" वहीं इसके बाद कई और लोगों ने भी उसके पोस्ट पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया।

सुनील ने यूजर को दिया करारा जवाब

सुनील शेट्टी ने इस पोस्ट को देखने के बाद इस यूजर को काफी सख्त लहजे में समझाते हुए लिखा, "भाई तू अपना चश्मा एडजस्ट कर ले या बदल दे।" इसके साथ उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी बनाया।

यूजर ने सुनील से मांगी माफी

यूजर ने इसके बाद माफी मांगते हुए कहा कि उसने गलती से अजय देवगन की जगह सुनील को टैग कर दिया था। यूजर ने लिखा, "हैलो सुनील शेट्टी। सॉरी ये बस गलती से मिस्टेक हो गया था और मेरी मंशा आपको आहत करने की नहीं थी, मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं।"

अक्षय ने कहा मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता

अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले पान मसाला एड करने के लिए माफी मांगी थी। अक्षय ने माफीनामे में लिखा था, "मैं अपने सभी फैंस और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में आप के रिस्पॉन्स ने मुझे झकझोर दिया। मैं तंबाकू का समर्थन नहीं करता। आप सभी ने जिस तरह विमल इलायची के साथ मेरे जुड़ाव पर अपनी भावनाएं जाहिर की मैं उनका सम्मान करता हूं।

खिलाड़ी कुमार ने आगे लिखा- मैं पूरी विनम्रता के साथ इससे पीछे हटता हूं। मैंने इस विज्ञापन से मिलने वाली सारी रकम को किसी नेक काम में लगाने का फैसला किया है। कानूनी वजहों से इस विज्ञापन को तय वक्त तक प्रसारित करने का कॉन्ट्रैक्ट है। हालांकि मैं आगे से सावधान रहने का वादा करता हूं।"

खबरें और भी हैं...