• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Interesting Story: Shreyas Talpade Revealed 3 Days Before The Wedding, The Director Of 'Iqbal' Asked To Cancel It, While The Cards Were Also Distributed.

रोचक किस्सा:श्रेयस तलपड़े का खुलासा- शादी के 3 दिन पहले 'इकबाल' के डायरेक्टर ने इसे कैंसिल करने को कहा था, जबकि कार्ड भी बंट चुके थे

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

श्रेयस तलपड़े ने एक किस्से को याद करते हुए बताया कि कैसे उनकी फिल्म 'इकबाल' के डायरेक्टर नागेश कुकुनूर ने उनसे डिमांड की कि वह अपनी शादी कैंसिल कर दें क्योंकि दुनिया यह नहीं जान सकती कि वह वास्तव में वे एक टीनएजर नहीं थे, जैसे कि फिल्म इकबाल में उनका कैरेक्टर था।

नागेश ने श्रेयस से शादी 'कैंसिल' करने को कहा

श्रेयस ने फिल्म की शूटिंग शुरू करने से ठीक तीन दिन पहले छुट्‌टी मांगी थी। उस वक्त नागेश को लगा कि वे पार्टी करने जा रहे हैं। लेकिन जब श्रेयस ने उन्हें बताया कि वो उस दिन शादी करने जा रहे हैं, तब नागेश ने उन्हें शादी को 'कैंसिल' करने के लिए कहा।

बाद मैं नागेश ने श्रेयस को एक दिन की छुट्टी दी

श्रेयस ने एक इंटरव्यू में बताया, "यहां मैं एक मिडिल क्लास लड़का था, जिसकी शादी के कार्ड्स बंट चुके थे और कहा जा रहा था कि इसे कैंसिल कर दो। मुझे नहीं पता था कि क्या करना है। इसके बाद मैंने उन्हें समझाया और भरोसा दिलाया कि मैं इस शादी को चुप-चाप रखूंगा। तब उन्होंने मुझे एक दिन की छुट्टी दी।"

फिल्म के प्रीमियर में उनकी पत्नी नागेश की बहन के रूप में गईं

नागेश का कहना था कि इकबाल, जो कि फिल्म में एक टीनएजर का रोल कर रहा है, वो असल जिंदगी में शादीशुदा आदमी नहीं हो सकता। श्रेयस ने कहा कि उन्होंने फिल्म के पब्लिसिटी टूर के दौरान अपनी शादी के बारे में कभी बात नहीं की और जब उनकी पत्नी दीप्ति ने कहा कि वह फिल्म के प्रीमियर में शामिल होना चाहती हैं, तो वह नागेश की बहन के रूप में आईं।

सुभाष घई को भी शादी पर नहीं हुआ भरोसा

प्रोड्यूसर सुभाष घई को भी श्रेयस की शादीशुदा स्थिति के बारे में पता नहीं था। "जब सुभाष जी ने उन्हें कई बार स्क्रीनिंग पर देखा और पूछताछ की, तो नागेश ने उन्हें बताया कि मैं वास्तव में कौन हूं। उन्होंने यह मानने से इनकार कर दिया कि मैं शादीशुदा हूं। उनकी नजर में, मैं एक 18 साल का लड़का था, जिसका बाल विवाह हुआ था और अपनी पत्नी को खाना भी नहीं खिला पा रहा था, जिसकी वजह से वो बेहोश हो गई थी।"