पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इनटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स:अजय देवगन एडवेंचर करने मालदीव रवाना, बेयर ने पूछा- गेस करो दूसरा बॉलीवुड सेलेब कौन

11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अक्षय कुमार और रजनीकांत के बाद, अजय देवगन भी 'इन टू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स' की शूटिंग के लिए तैयार हैं। अजय जल्द ही होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ मालदीव में शो का एक एडवेंचर एपिसोड शूट करने वाले हैं। इसके लिए अजय मालदीव रवाना हो चुके हैं। रविवार को उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। देखने वाली बात होगी कि क्या ये दोनों समंदर के अंदर एपिसोड शूट करेंगे या बाहर।

बॉलीवुड से एक और सेलेब होगा शामिल
बेयर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यह सहरे किया है कि अक्षय और रजनीकांत के बाद उनके साथ बॉलीवुड के 2 सेलेब्स एडवेंचर करते नज़र आएंगे। हालाँकि उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिखा लेकिन अजय के नाम पर मुहर लग चुकी है। दूसरा सेलेब कौन होगा.. ये गेस करना होगा।

एक्टर्स के अलावा बेयर ग्रिल्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भी शूटिंग की है। 2019 में विशेष एपिसोड का टाइटल 'मैन वर्सेज वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स एंड पीएम मोदी' था।

अजय के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
जहां तक ​​अजय देवगन की बात है, ऐसा लगता है कि उन्होंने बेयर ग्रिल्स के साथ shoot के लिए अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाल लिया है। अभिनेता को हाल ही में 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में देखा गया था। वे RRR, मैदान और मईडे जैसे कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं। अजय देवगन वेब स्पेस में भी रूद्र से डेब्यू करने जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...