• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • IPL 2022 Mega Auction: Aryan Khan Raided Father Shah Rukh Khan's Wardrobe For IPL 2022 Auction, Picked His Dolce & Gabbana Jacket, Photo Viral

आर्यन खान ने पहने शाहरुख के कपड़े:SRK जैसा ब्लैक ब्लेजर पहनकर IPL ऑक्शन में पहुंचे आर्यन, फैन बोले- बेटे ने किंग खान का वॉर्डरोब हथिया लिया

5 महीने पहले

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन का दूसरा दिन बेंगलुरु में जारी है। नीलामी में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मालिक शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान इस बार भी शामिल हुए हैं। इस बीच IPL मेगा ऑक्शन से आर्यन खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में आर्यन अपने पिता शाहरुख खान का फेवरेट ब्लैक ब्लेजर पहने दिखाई दे रहे हैं।

आर्यन ने SRK का वॉर्डरोब हथिया लिया है-फैंस
दरअसल, आर्यन खान की जो फोटो वायरल हो रही है, वह कल (शनिवार) हुए पहले दिन के IPL ऑक्शन की है, जिसमें आर्यन अपने पापा किंग खान का डोल्से और गबाना का ब्लैक कलर का ब्लेजर, ब्लैक शर्ट और मैचिंग ट्राउजर पहने दिखाई दिए।

आर्यन के वायरल फोटो पर एक फैन ने शाहरुख के ब्लेजर को नोटिस किया और कमेंट कर लिखा, "बेटा अपने पिता के स्टाइल को फॉलो कर रहा है। एक अन्य फैन ने लिखा, "लगता है कि आर्यन ने SRK का वॉर्डरोब हथिया लिया है।" पिछले साल ड्रग्स मामले में गिरफ्तारी के बाद आर्यन का यह पहला पब्लिक अपियरेंस है।

आर्यन-जाह्नवी की तुलना शाहरुख-जूही से कर रहे फैंस
आर्यन खान के साथ मेगा ऑक्शन में उनकी बहन सुहाना और KKR की को-ओनर जूही चावला की बेटी जाह्नवी भी मौजूद हैं। सुहाना भी पहली बार IPL ऑक्शन में शामिल हुई हैं। वे नीलामी के पहले दिन अपने भाई के साथ व्हाइट कलर के ब्लेजर में नजर आईं थीं। आर्यन-जाह्नवी ने पिछले साल भी शाहरुख-जूही की जगह IPL ऑक्शन में KKR को रिप्रेजेंट किया था। फैंस दोनों के फोटो की तुलना शाहरुख-जूही की फोटो से भी कर रहे हैं।

ऑक्शन के पहले आर्यन-सुहाना और जाह्नवी ने मैनेजमेंट के साथ स्ट्रेटजी बनाई।
ऑक्शन के पहले आर्यन-सुहाना और जाह्नवी ने मैनेजमेंट के साथ स्ट्रेटजी बनाई।

जूही चावला ने KKR के यंग ओनर्स का किया वेलकम
जूही चावला ने एक दिन पहले आर्यन, जाह्नवी और सुहाना की मेगा ऑक्शन वाली फोटो शेयर कर तीनों स्टार किड्स का KKR में स्वागत किया था। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, "हमारे खिलाड़ियों-श्रेयस अय्यर, पैट कमिंस, नितीश राणा … और हमारे यंग ओनर्स आर्यन, सुहाना और जाह्नवी का KKR में स्वागत है। वेंकी और हमारे सभी केकेआर स्टाफ को धन्यवाद। बहुत आभारी और सुपर खुश हूं।" बता दें कि शाहरुख, उनकी वाइफ गौरी खान (रेड चिलीज एंटरटेनमेंट); जूही चावला और उनके पति जय (मेहता ग्रुप) कोलकाता नाइटराइडर्स के संयुक्त मालिक हैं। फ्रेंचाइजी में रेड चिलीज एंटरटेनमेंट प्रा.लि. 55% और मेहता ग्रुप 45% का पार्टनर है।

आर्यन पिछले साल ड्रग्स केस में हुए थे गिरफ्तार
आर्यन को पिछले साल अक्टूबर में क्रूज पर ड्रग्स रखने के मामले में कथित तौर पर जुड़े होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। करीब एक महीना जेल में बिताने के बाद उन्हें जमानत मिली थी। आर्यन, शाहरुख और उनकी इंटीरियर डिजाइनर पत्नी गौरी खान के सबसे बड़े बेटे हैं। दोनों की बेटी सुहाना और सबसे छोटा बेटा अबराम है।