• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • IPS RK Vij Took A Pinch On Akshay Kumar's Post, Said Inspector Saheb Is Sitting And SP Saheb Is Standing, It Does Not Happen Like This, Sir

सूर्यवंशी:अक्षय कुमार की पोस्ट पर IPS आर के विज ने ली चुटकी, बोले- इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं और एस पी साहब खड़े, ऐसे नहीं होता है जनाब

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

महाराष्ट्र सरकार ने 22 अक्टूबर से पूरे राज्य में सिनेमाघरों को शुरू करने की घोषणा कर दी है। इसी घोषणा के साथ लंबे समय से अटकी बड़ी फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान होना शुरू हो गया है। इस लिस्ट में सबसे आगे रोहित शेट्टी की अक्षय कुमार स्टारर सूर्यवंशी है। यह फिल्म दीपावली पर सिनेमाघरों में आएगी। इसी मौके पर अक्षय कुमार ने पोस्ट शेयर कर फैन्स को फिल्म रिलीज की जानकारी दी। उनकी इस पोस्ट पर IPS आर के विज ने एक्टर को पुलिस प्रोटोकॉल सिखाते हुए चुटकी ली है।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट
अक्षय ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट पर फिल्म के सेट की फोटो शेयर करते हुए लिखा, सारे परिवार आज श्री उद्धव ठाकरे को धन्यवाद दे रहे होंगे! महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से सिनेमा हॉल फिर से खोलने की अनुमति देने के लिए आभारी हूं। अब किसी के रोके न रुकेगी - आ रही है पुलिस।
अक्षय की इस पोस्ट को आर के विज ने कमेंट करते हुए लिखा, इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं (तन कर) और एस पी साहब खड़े, ऐसे नहीं होता है जनाब।

अक्षय ने दिया जवाब
अक्षय ने IPS को जवाब देते हुए कहा कि, जनाब यह तो बिहाइंड द सीन का फोटो है। हम कलाकार लोगों के लिए जैसे ही कैमरा ऑन हुआ, एकदम प्रोटोकॉल वापस..हमारे महान पुलिस बलों को हमेशा के लिए सादर नमन। उम्मीद है कि जब आप फिल्म देखेंगे तो आपको पसंद आएगी।

फिल्म में कटरीना कैफ भी नजर आएंगी
कोरोना महामारी के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट कई बार टाली जा चुकी थी। इस फिल्म में अक्षय के अलावा कटरीना कैफ भी लीड रोल में हैं। अजय देवगन और रणवीर सिंह फिल्म में गेस्ट अपीरियंस में नजर आएंगे। इस फिल्म को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है।

खबरें और भी हैं...