• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Irrfan Khan Last Rites Mumbai Update | Actor Irrfan Khan Buried At Mumbai Versova Cemetery; Ayaan Khan, Babil Khan Including 20 Relatives Attend Last Rites

अलविदा मदारी:इरफान खान को अंधेरी के वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया गया, 20 करीबी लोगों ने किया रुखसत

मुंबई2 वर्ष पहले
इरफान खान का जन्म 7 जनवरी 1967 को जयपुर के एक कारोबारी पठान परिवार में हुआ था। मूलरूप से यह परिवार टोंक के पास एक गांव का रहने वाला है।
  • इरफान को बुधवार दोपहर तीन बजे मुंबई के वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक किया गया
  • दोनों बेटे अयान और बाबिल के अलावा कुछ परिजन और बेहद करीबी दोस्त ही मौजूद रहे

सदाबहार अभिनेता इरफान खान को बुधवार दोपहर तीन बजे मुंबई के वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में सुपुर्दे खाक कर दिया गया। इस मौके पर उनके दोनों बेटे अयान और बाबिल के अलावा केवल कुछ परिजन और करीबी दोस्त ही मौजूद रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें अस्पताल से सीधा कब्रिस्तान लाया गया था। इससे पहले सुबह शहर के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। उन्हें करीब एक सप्ताह पहले कोलोन इन्फेक्शन के चलते वहां भर्ती कराया गया था और वे आईसीयू में भर्ती थे।

आखिरी यात्रा में सिर्फ 20 लोग मौजूद थे 
मुंबई के वर्सोवा स्थित कब्रिस्तान में उन्हें दोपहर तीन बजे सुपुर्दे खाक किया गया। इस मौके पर उनके बेहद करीबी 20 लोग ही मौजूद थे। पुलिस ने लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण की वजह से इरफान के पॉर्थिव शरीर को घर ले जाने की अनुमति नहीं दी। उन्हें अस्पताल से सीधा कब्रिस्तान लाया गया।  

आखिरी सांस में अम्मा को याद किया

सेलेब फोटोग्राफर विरल भयानी की पोस्‍ट के मुताबिक, इरफान खान ने अपनी आखिरी सांस ली तो उससे पहले उनके मुंह से निकले शब्द थे- 'अम्‍मा मुझे लेने आई हैं।'  चार दिन पहले शनिवार को इरफान की 95 वर्षीय मां सईदा बेगम का जयपुर में इंतकाल हुआ था। लेकिन लॉकडाउन के चलते वे उनके जनाजे में शामिल नहीं हो पाए थे। इरफान ने वीडियो कॉल के जरिए अपनी मां को आखिरी बार देखा था। 

इरफान खान का जनाजा।
इरफान खान का जनाजा।
कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर खड़ी इरफान की पत्नी सुतापा (पीले सूट में) अस्पताल के बाहर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज। अस्पताल के बाहर कॉमेडियन कपिल शर्मा। अस्पताल के बाहर सिंगर मीका सिंह।
कोकिलाबेन अस्पताल के बाहर खड़ी इरफान की पत्नी सुतापा (पीले सूट में) अस्पताल के बाहर डायरेक्टर विशाल भारद्वाज। अस्पताल के बाहर कॉमेडियन कपिल शर्मा। अस्पताल के बाहर सिंगर मीका सिंह।
खबरें और भी हैं...