• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Irrfan Khan’s Son Babil Shares Unseen Picture From His Chemotherapy Days On His 1st Death Anniversary, Says Nobody Can Replace You

पिता की याद में बेटे का इमोशनल पोस्ट:बाबिल ने शेयर की इरफान खान की अनसीन फोटो, बोले-आपकी जगह कभी कोई नहीं ले सकता बाबा; दर्द में भी सिंपल चीजों में खुशी ढूंढ़ रहे थे

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिवंगत एक्टर इरफान खान की आज (गुरुवार को) पहली डेथ एनिवर्सरी है। दो साल तक कैंसर से जंग लड़ने के बाद इरफान का 29 अप्रैल 2020 को मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में निधन हो गया था। उनकी पहली बरसी पर उनके फैंस, फ्रेंड्स और कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें याद कर रहे हैं। इस बीच इरफान के बेटे बाबिल ने भी एक इमोशनल नोट शेयर कर अपने पिता को याद किया है। इस नोट के साथ उन्होंने इरफान की एक अनसीन फोटो भी शेयर की है। जिसमें इरफान एक टेबल को ठीक करते दिखाई दे रहे हैं।

आपकी जगह कभी कोई नहीं ले सकता बाबा
बाबिल ने फोटो शेयर कर पोस्ट में लिखा, "कीमो आपको अंदर से जला रहा था। इसलिए आप दर्द में भी सिंपल चीजों में खुशी ढूंढने की कोशिश कर रहे थे। जैसे कि अपनी खुद की पत्रिकाओं को लिखने के लिए अपनी खुद की टेबल को ठीक करना। आप में वो प्योरिटी थी, जो मुझमें अब तक नहीं आ पाई है। एक विरासत, जो पहले से ही मेरे बाबा द्वारा संपन्न हो चुकी है। एक पूर्ण विराम। आपकी जगह कभी कोई नहीं ले सकता बाबा। और कोई भी कभी ऐसा कर भी नहीं पाएगा।"

बाबिल पोस्ट में आगे लिखा, "मेरे सबसे अच्छे दोस्त, साथी, भाई, पिता थे। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं। मैं हर पल आपको याद करता हूं। काश में आपके साथ होता और हम साथ-साथ चलते, हाथों में हाथों डाले।" उनकी इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके अलावा बाबिल ने एक और पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में बाबिल ने इरफान के हाथ से लिखे एक नोट की फोटो शेयर की है। इसके कैप्शन में बाबिल ने लिखा, "मुझे बहुत कुछ कहना चाहिए? मेरे बाबा की लास्ट स्टेज का इवोल्यूशन।"

खबरें और भी हैं...