पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अफवाहों पर रिएक्शन:अमिताभ की नातिन नव्या और बेटे मीजान के रिश्ते पर जावेद जाफरी बोले- अच्छा दोस्त होना हमेशा कुछ और ही माना जाता है

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर-डांसर जावेद जाफरी के बेटे मीजान ने संजय लीला भंसाली की फिल्म मलाल से 2019 में डेब्यू किया था। उनके बॉलीवुड में आने से पहले ही अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा से उनका नाम जुड़ता आ रहा है। अब इस बात पर फाइनली जावेद ने चुप्पी तोड़ी है। जावेद ने कहा लोग कंटेंट चाहते हैं। किसी का अच्छा दोस्त होना हमेशा कुछ और ही माना जाता है।

नव्या के स्कूल फ्रैंड्स हैं जावेद के बच्चे
जावेद ने आगे कहा - ये बच्चे एक साथ बड़े हुए हैं। मेरी बेटी अलाविया और नव्या स्कूल से दोस्त हैं। वे अक्सर साथ देखे जाते हैं क्योंकि उनके बहुत से म्यूचुअल फ्रैंड्स हैं। इसलिए उन्हें लिंक करना बहुत आसान है क्योंकि वे हमेशा साथ होते हैं। बात अगर जावेद के बयान से अलग करें तो इन दोनों का सोशल मीडिया अकाउंट्स भी इनके रोमांस की खबरों को हवा देते रहते हैं।

हंगामा 2 में नजर आएंगे मीजान
एक-दूसरे के सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट्स करने से लेकर एक-दूसरे के काम के लिए उत्साह बढ़ाने तक, ये दोनों हमेशा से ही नेटिज़न्स का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। बात अगर अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो मीजान को 'हंगामा 2' में देखा जाएगा। वहीं नव्या ने भारत में महिला सशक्तीकरण पर एक पहल करते हुए प्रोजेक्ट नेवेली को लॉन्च किया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें