पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

'राधे':जैकी श्रॉफ बेटे टाइगर की रूमर्ड गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी के साथ काम करने पर बोले- वो एक चार्मिंग लेडी हैं

10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ ने 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में दिशा पाटनी के साथ काम करने के बारे में एक इंटरव्यू में बात की और कहा कि वो कभी-कभी सेट पर एक-दूसरे का खाना शेयर करते थे। जैकी ने दिशा के साथ पहले फिल्म 'भारत' में काम किया था, हालांकि फिल्म में दोनों का एक-दूसरे के साथ कोई सीन नहीं था। दिशा जैकी के बेटे टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की है, लेकिन दोनों को अक्सर आउटिंग पर स्पॉट किया जाता है।

जैकी ने दिशा को चार्मिंग लेडी कहा

जैकी ने कहा, "दिशा एक चार्मिंग लेडी हैं, और उनकी आंखों में नुकसान ना पहुचाने वाली ईमानदारी है। वो वास्तव में सिंमप्ल दिख सकती हैं, लेकिन साथ ही, जब वो डांस करती हैं, तो वह पूरी तरह से जोश से भरी होती हैं। मैं इस बात से भी वाकिफ हूं कि सोशल मीडिया पर उनके बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं। मेरे लिए, ये बच्चे जो मैं हूं या जो कभी था, उससे कहीं आगे हैं। वो डिसिप्लिन्ड हैं और उनके पास स्ट्रांग वर्क एथिक्स हैं।"

जैकी करते हैं अपनी सभी लीडिंग लेडीज की रिस्पेक्ट

'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' में दिशा के बड़े भाई की भूमिका निभाने वाले जैकी ने कहा कि उन्होंने दिशा के साथ प्रोफेशनल एथिक्स बनाकर रखा है। "दिशा के बारे में बात करते हुए, मैं अपनी सभी लीडिंग लेडीज की रिस्पेक्ट करता हूं। मैं उन सभी के साथ एक जैसा व्यवहार करता हूं- चाहे वे न्यूकमर्स हों, कुछ फिल्में पुरानी हों या मेरे सीनियर्स। वही इज्जत रखी मैंने दिशा के साथ और सेट के एथिक्स मेंटेन किए। लेकिन हां, हमने कुछ मौकों पर खाना शेयर किया। उन्हें चीट डेज के दिनों में गाठिया खाना पसंद है और मैं उसे उनके लिए ले जाता था।"

2016 में पहली बार एक म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए थे टाइगर-दिशा

दिशा और टाइगर की रिलेशनशिप में होने की अफवाह तब से आई है जब से दोनों ने 2016 में 'बेफिक्रा' के म्यूजिक वीडियो के लिए शूटिंग की थी। दोनों अक्सर लंच डेट और यहां तक ​​कि एक साथ छुट्टियों पर भी जाते हैं। कृष्णा, टाइगर और दिश के बहुत क्लोज हैं। कुछ दिनों पहले दिशा को टाइगर और कृष्णा के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देखा गया था। दिशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट की स्टोरीज पर दोनों भाई-बहनों के साथ अपने सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर की थीं। इसके अलावा टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने भी एक स्वीट नोट के साथ दिशा को बर्थडे विश किया था।

खबरें और भी हैं...