पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

डबल सेलिब्रेशन:जैकी श्रॉफ ने पत्नी आयशा को दी वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई, लिखा-ऊपरवाले की मेहरबानी, 43 साल नॉट आउट

मुंबई2 महीने पहले

जैकी श्रॉफ के लिए 5 जून का दिन डबल सेलिब्रेशन का मौका लेकर आता है। इस दिन उनकी वाइफ आयशा श्रॉफ का जन्मदिन होता है। साथ ही दोनों की वेडिंग एनिवर्सरी भी होती है। जैकी और आयशा की शादी को 33 साल पूरे हो गए हैं। 

इस मौके पर जैकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वह आयशा के साथ नजर आ रहे हैं।

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, ऊपरवाले की मेहरबानी, 43 साल नॉट आउट। जैकी और आयशा की शादी को भले ही 33 साल हुए हैं लेकिन दोनों का रिश्ता 43 साल पुराना है। इसलिए जैकी ने कैप्शन में 43 सालों का जिक्र किया है। 

View this post on Instagram

Uparwale Ki Meherbani.... 43 Yrs Not Out....

A post shared by Jackie Shroff (@apnabhidu) on Jun 4, 2020 at 10:17pm PDT

बेटी ने भी दी बधाई: बेटी कृष्णा ने बधाई देते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की। उन्होंने आयशा के साथ तस्वीर में लिखा, खूबसूरत मां, बेस्ट फ्रेंड को जन्मदिन की बधाई।  टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी ने भी आयशा को विश करते हुए लिखा, हैप्पी बर्थ-डे माय ब्यूटी। टाइगर ने लिखा, आपके जन्म के लिए भगवान को धन्यवाद। आप हमेशा खुश रहें मां। 

कृष्णा श्रॉफ और दिशा पाटनी की इंस्टाग्राम स्टोरी

1987 में हुई थी जैकी-आयशा की शादी: जैकी और आयशा 5 जून, 1987 को शादी के बंधन में बंधे थे। जैकी ने आयशा को पहली बार तब देखा था जब वह 13 साल की थीं। आयशा सड़क किनारे खड़ी थीं और जैकी उन्हें देखते ही दिल बैठे थे। उन्होंने आयशा से नाम पूछा और बोले कि वे एक रिकॉर्डिंग स्टोर की ओर जा रहे हैं। क्या वे उनके साथ आना पसंद करेंगी? उसके बाद जैकी ने म्यूजिक एल्बम खरीदने में उनकी मदद की। उस मुलाकात के बाद दोनों एक-दूसरे से इस तरह प्रभावित हुए थे कि ये रिश्ता जल्द प्रेम में बदल गया।

हालांकि, जैकी पहले से ही किसी के प्रेम में थे। जिस समय वे आयशा से मिले, उस समय उनकी गर्लफ्रेंड अमेरिका में अपनी पढ़ाई पूरी करने गई थी। उसके आने के बाद जैकी उससे शादी करने वाले थे। लेकिन आयशा ने उनकी गर्लफ्रेंड को लेटर लिखकर सब सच बता दिया।इसके बाद जैकी-आयशा ने शादी कर ली।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें