जैकलीन फर्नांडीज मनी लॉन्ड्रिंग केस:7 करोड़ से अधिक की संपत्ति अटैच करने पर जैकलीन का जवाब, बोलीं- फिक्स्ड डिपॉजिट का सुकेश से कोई कनेक्शन नहीं है

3 महीने पहले

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज मनी लॉन्ड्रिंग केस में नाम आने से सुर्खियों में बनीं हुई हैं। ED द्वारा दायर की गई चार्जशीट में जैकलीन का आरोपी के रूप में नाम लिखा गया था। ED ने अप्रैल में एक्ट्रेस की 7 करोड़ से अधिक संपत्ति भी अटैच कर ली थी, जिस पर अब जैकलीन ने जवाब दिया है। उन्होंने कहा है कि उनके फिक्स्ड डिपॉजिट का किसी अपराध से कोई कनेक्शन नहीं है और ये सुकेश के आने के काफी पहले से है।

जैकलीन ने फिक्स्ड डिपॉजिट को लेकर दिया जवाब

जैकलीन ने अधिकारियों को जवाब देते हुए कहा, 'फिक्स्ड डिपॉजिट का किसी अपराध से कोई संबंध नहीं है और न ही ये सुकेश से संबंधित है। ये डिपॉजिट मेरे पास काफी समय पहले से है। ये मेरे अपने खुद के पैसों से किए हैं, जिन्हें मैंने मेहनत से कमाए हैं। इन्हें मैंने तब से सेव किया है, जब मैं ये भी नहीं जानती थी कि सुकेश चंद्रशेखर भी इस दुनिया में मौजूद हैं।

जैकलीन और सुकेश प्राइवेट फोटोज को ED ने सबूत के रूप में शामिल किया है।
जैकलीन और सुकेश प्राइवेट फोटोज को ED ने सबूत के रूप में शामिल किया है।

जैकलीन का इमोशनल पोस्ट

ED जैकलीन को इस केस में आरोपी बनाने की तैयारी कर रही है। इस पर जैकलीन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, 'डियर मी, मैं सभी अच्छी चीजों को पाने के लायक हूं। खुद को एक्सेप्ट भी करती हूं। एक दिन सब ठीक हो जाएगा, मैं मजबूत हूं। मैं अपने लक्ष्यों और सपनों को हासिल करूंगी, हां मैं यह कर सकती हूं।'

क्या है पूरा मामला?

ED ने सुकेश चंद्रशेखर और अन्य के खिलाफ 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चार्जशीट दाखिल की थी। आरोप के मुताबिक सुकेश ने तिहाड़ जेल में सजा काटते हुए एक कारोबारी की पत्नी से जबरन वसूली की थी। ED प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत जैकलीन का बयान भी दर्ज कर चुकी है। ED के मुताबिक, सुकेश के 200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली मामले में जैकलीन अहम गवाह हैं। आरोप है कि जैकलीन सुकेश को डेट कर रही थीं। इस दौरान कॉनमैन सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे तोहफे दिए हैं। इनमें ज्वेलरी, क्रॉकरी, 4 पर्शियन बिल्लियां और एक घोड़ा दिया है। एक पर्शियन बिल्ली की कीमत 9 लाख रुपए है। वहीं घोड़े की कीमत 52 लाख रुपए बताई गई है।

खबरें और भी हैं...