एक्ट्रेस की परेशानी:जैकलीन फर्नांडीज की मां किम को पड़ा दिल का दौरा, बहरीन के हॉस्पिटल में हैं एडमिट

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

2021 ने जाते-जाते जैकलीन फर्नांडीज को मुश्किलों में डाल रखा था लेकिन नए साल 2022 की शुरुआत भी उनके लिए अच्छी नहीं रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की मां किम फर्नांडीज को बहरीन में दिल का दौरा पड़ा है। जैकलीन के माता-पिता पिछले कुछ साल से बहरीन में ही रह रहे हैं। किम को स्ट्रोक के तुरंत बाद अस्पताल ले जाया गया था। वे फिलहाल हॉस्पिटल में ही एडमिट हैं।

पैरेंट्स चाहते थे बहरीन आ जाएं जैकलीन
जैकलीन फर्नांडीज ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू में कहा था कि उसके माता-पिता महामारी के कारण उन्हें लेकर काफी परेशान हैं और चाहते थे कि वह बहरीन चली जाएं। जैकी ने कहा था- “श्रीलंका के मेरे मित्र और मेरे माता-पिता, जो बहरीन में रहते हैं, न्यूज देखते हैं और जब वे भारत की हालत देखते हैं तो घबरा जाते हैं। मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं उनके साथ बहरीन में रहूं... श्रीलंका में मेरे चाचा और चचेरे भाई भी मुझे उनके साथ रहने के लिए कह रहे हैं।" हालांकि जैकलीन अपने वर्क कमिटमेंट के कारण भारत में ही रहीं।

कॉनमैन के साथ रिश्तों से सुर्खियों में आईं जैकलीन
जैकलीन पिछले दिनों 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में आरोपी ठग सुकेश चंद्रशेखर से अपने रिश्तों और वायरल फोटोज के कारण चर्चा में रहीं। वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन इन दिनों अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा स्टारर राम सेतु की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा, वह अक्षय और कृति सैनन के साथ बच्चन पांडे, रणवीर सिंह की सर्कस में भी दिखाई देंगी, जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे। इतना ही नहीं जैकलीन अटैक में जॉन अब्राहम के साथ भी नजर आएंगी।