सुकून की तलाश में जैकलीन:सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्तों ने छीन लिया सुख-चैन आध्यात्मिक किताबों में खोज रहीं हैं जैकलीन फर्नांडीज

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जैकलीन फर्नांडीज हर गलत वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। पहले तो ठग सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में नाम आया। ED ने पूछताछ की। बीते दिनों सुकेश से मिले तोहफों के बारे में भी खुलासा हुआ। हाल ही में सामने आई सुकेश के साथ लव बाइट वाली एक तस्वीर ने तो जैकलीन को परेशान कर दिया जिसके बाद उन्होंने एक अपील भी की। अब खबर सामने आई है कि जैकलीन किताबें पढ़कर खुद को हील कर रही हैं।

जैकलीन को इनका ही सहारा है
रिपोर्ट्स के मुताबिक जैकलीन अपने ऊपर आए इस निजी संकट से निपटने के लिए आध्यात्म की मदद ले रही हैं। वे इन दिनों सेल्फ हेल्प और आध्यात्मिक किताबें पढ़ रही हैं। साथ ही साथ काफी जर्नलिंग भी कर रही हैं। फिटनेस फ्रीक जैकलीन काफी ज्यादा मेडिटेशन और ब्रीदिंग एक्सरसाइज भी कर रही हैं। इतना ही नहीं उन्हें लुईस एल हे की किताबें पढ़ते हुए देखा गया, जो क्षमा और हीलिंग के बारे में हैं।

ये थी जैकलीन की अपील
जैकलीन ने अपने बयान में कहा था, "इस देश और इसके लोगों ने हमेशा मुझे जबरदस्त प्यार और सम्मान दिया है। इसमें मीडिया के मेरे दोस्त भी शामिल हैं, जिनसे मैंने बहुत कुछ सीखा है। मैं इस समय एक कठिन दौर से गुजर रही हूं लेकिन मैं हूं मुझे यकीन है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक मुझे इसके माध्यम से देखेंगे। इसी भरोसे के साथ मैं अपने दोस्तों से अनुरोध करूंगी कि वे ऐसी कोई भी फोटो स्प्रैड न करें जो मेरी प्राइवेसी को प्रभावित करे। आप अपने प्रियजनों के साथ ऐसा नहीं करते होंगे, मुझे यकीन है कि आप मेरे साथ भी ऐसा नहीं करेंगे। उम्मीद है कि न्याय और अच्छी समझ बनी रहेगी। धन्यवाद।"

पिछले दिनों मां की बिगड़ गई थी तबीयत
दिसंबर के आखिरी हफ्ते में जैकलीन की मां किम फर्नांडीज को बहरीन में दिल का दौरा पड़ा। जैकलीन के माता-पिता पिछले कुछ साल से बहरीन में ही रह रहे हैं। किम को स्ट्रोक के तुरंत बाद अस्पताल ले जाया गया था। वे फिलहाल हॉस्पिटल में ही एडमिट हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन इन दिनों अक्षय कुमार और नुसरत भरुचा स्टारर राम सेतु की शूटिंग कर रही हैं। इसके अलावा, वह अक्षय और कृति सैनन के साथ बच्चन पांडे, रणवीर सिंह की सर्कस में भी दिखाई देंगी, जिसे रोहित शेट्टी डायरेक्ट करेंगे। इतना ही नहीं जैकलीन अटैक में जॉन अब्राहम के साथ भी नजर आएंगी।

खबरें और भी हैं...