एक्ट्रेस की लाइफस्टाइल:जैकलीन फर्नांडीज ने बताया-मेरी छुट्टी वर्कशॉप में बीतती है, शूटिंग से फ्री होकर रिलैक्सेशन के लिए पियानो बजाती हूं

9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जैकलीन फर्नांडीज बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेस में से एक हैं। उन्होंने पैंडमिक के दौरान भी अपने फिल्म प्रोजेक्ट्स की शूटिंग करने वाली सबसे भाग्यशाली लोगों में से रही हैं। एक्ट्रेस खुद को एक्टिव रखना पसंद करती हैं। मीडिया से बात करते हुए बताया कि जब वह अपनी शुटिंग प्रोजेक्ट्स खत्म कर के फ्री होती हैं, तो वह घर से बाहर नहीं निकलती। लेकिन, तब भी वह अपने आपको कैसे बिजी रखती है।

खुद को तराशने का काम करती हूं
एक्ट्रेस कहती हैं, "जब मैं पॉज बटन दबाती हूं, जैसे जब मैं किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं कर रही होती हूं तब शायद मैं ट्रेनिंग कर रही होती हूं। मेरे लिए एक आयडल छुट्टी का दिन वह होता है, जब मैं अपनी वर्कशॉप कर रही होती हूं।” उनका कहना है कि आराम करने और एक दिन की छुट्टी लेने के बजाय, वह एक आर्टिस्ट के रूप में खुद को बेहतर बनाने के लिए अपने समय का उपयोग करना पसंद करती हूं।

मैं पियानो बजाना सीख रही हूं
आगे बात करते हुए बोलीं, "मैं अपनी छुट्टी के समय का उपयोग एक नया डांस फॉर्म सीखने अपनी एक्सरसाइज या योगा सेशन करने के लिए करती हूं। मैं कुछ भी करती हूं जो मुझे तराशने में मदद कर सके। मुझे फिल्में देखना और किताबें पढ़ना पसंद है। इसके अलावा, इन दिनों मुझे म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट के साथ समय बिताना अच्छा लगता है। इसलिए, मैं पियानो बजाना सीख रही हूं। यह चीजें हैं जो मुझे एक्टिव और क्रिएटिव बनाए रखती हैं और साथ ही वह मु्झे बहुत रिलैक्स फील होता है। मेरे घर में कई बिल्लियाँ हैं और मैं अपनी बिल्लीयों के साथ समय बिताना पसंद करती हूं, जिनकी फोटोज समय-समय पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

जैकलीन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
जैकलीन 'भूत पुलिस' में सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ नजर आईं थी। उनके पास अभी कई प्रोजेक्ट्स हैं जिनमें अक्षय कुमार के साथ 'राम सेतु' और 'बच्चन पांडे', सलमान खान के साथ 'किक 2' और रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े के साथ 'सर्कस' शामिल है।

खबरें और भी हैं...