एक्ट्रेस पर ED का शिकंजा:जैकलीन फर्नांडीज से मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ जारी, आरोपी नहीं लेकिन सुकेश चंद्रशेखर केस में गवाह बन सकती हैं

3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जैकलीन फर्नांडीज । - Dainik Bhaskar
जैकलीन फर्नांडीज ।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंसती हुई नजर आ रही हैं। रिपोर्टस के अनुसार दिल्ली में इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ईडी) के अधिकारी उनसे लगातार पिछले पांच घंटे से पूछताछ कर रहे हैं। यह मामला कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा हुआ है, जिन पर हाल ही में मनी लॉन्ड्रिंग का केस दर्ज हुआ है। हालांकि ईडी ने अभी तक अपनी तरफ से मामले से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी है।

बता दें कि, एक्ट्रेस कुछ महीने पहले ही अपने नए मकान में शिफ्ट हुई हैं मीडिया रिपोट्स के मुताबिक उनके जुहू स्थित घर की कीमत 175 करोड़ रुपए बताई जा रही है ।

जैकलीन फिल्मों आएंगी नजर

उनकी अभी कई फिल्में लाइनअप है जिसमें सैफ अली खान के साथ भूत पुलिस,अक्षय कुमार स्टारर राम सेतु और बच्चन पांडे, सलमान खान के साथ किक 2, और सर्कस फिल्म में रणवीर सिंह और पूजा हेगड़े के साथ नजर आएंगी।

श्रीलंका की रहने वाली हैं जैकलीन

जैकलीन फर्नांडीज श्रीलंका के कोलंबो की रहने वाली हैं। साथ ही उन्होंने भारत आकर बॉलीवुड में अपनी बड़ी पहचान बनाई है। इंडस्ट्री में उनका नाम बड़ी एक्ट्रेस में आता है और उन्होंने बॉलीवुड में बड़ी फिल्में में काम भी किया है, जैसे 'किक', 'ढिशूम', 'ब्रदर' आदि।

खबरें और भी हैं...