मां की निशानी:जान्हवी कपूर ने हाथ पर बनवाया यूनीक टैटू, श्रीदेवी की हैंडराइटिंग में लिखवाया- आई लव यू माय लब्बू

15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जान्हवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पहाड़ों पर बिताए अपने वक्त की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें सबसे खास है जान्हवी के हाथ पर बना टैटू, जो उनकी मां श्रीदेवी की हैंडराइटिंग में है। जिसमें लिखा है- आई लव यू माय लब्बू। गौरतलब है कि श्रीदेवी जान्हवी को प्यार से लब्बू कहा करती थीं।

अंग्रेजी में लिखे इस नोट का मतलब है- मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं मेरी लब्बू, तुम दुनिया की सबसे अच्छी बच्ची हो। श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी 2018 में दुबई के होटल में हुआ था, जहां वे एक शादी में गईं थीं।

जान्हवी को डॉक्टर बनाना चाहती थीं श्रीदेवी
जान्हवी ने श्रीदेवी के निधन के कुछ महीने बाद 2018 में फिल्म 'धड़क' से अपने एक्टिंग करियक की शुरुआत की थी। जान्हवी ने उस समय के बारे में बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, "जब मैंने मां को बताया था कि मैं एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती हूं तो हमारी कई बातें हुईं, वो काफी असमंजस में थीं मगर वो यह बात जानती थीं कि मुझे एक्टिंग का कीड़ा काट चुका है। जब मैं छोटी थी तो मां हमेशा चाहती थीं कि मैं डॉक्टर बनूं, लेकिन मैं मॉम को सॉरी बोलना चाहती हूं, क्योंकि मेरे अंदर डॉक्टर बनने लायक समझदारी नहीं थी।"

जान्हवी के एक्ट्रेस बनने को लेकर टेंशन में श्रीदेवी थीं
जान्हवी ने आगे कहा, "मां मेरे एक्ट्रेस बनने की बात को लेकर टेंशन में थीं, लेकिन पापा ने उन्हें इसके लिए मेंटली प्रिपेयर करने में मेरी बहुत मदद की। पापा बहुत सपोर्टिव रहे और उनके बार-बार कहने की वजह से मां मान गईं।"

खबरें और भी हैं...