'धड़क' की रिलीज के दौरान ओवर कॉन्फिडेंट थीं जान्हवी कपूर:बोलीं- मुझे लगा था कि मेरी पहली फिल्म देखने तो लोग जाएंगे ही

5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी फिल्मों के शुरुआती दिनों में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने के प्रेशर के बारे में बात की। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'गुड लक जेरी' के साथ ऐसा नहीं हुआ, क्योंकि वो OTT पर रिलीज हुई है।

OTT रिलीज के दौरान नंबर का प्रेशर ज्यादा नहीं होता है

जान्हवी से जब ये पूछा गया कि वो फिल्म की रिलीज के पहले दिन कैसा महसूस करती हैं, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा, 'जब फिल्म OTT पर रिलीज होती है तो ये एक अलग तरह का अहसास होता है, क्योंकि जब आप रिलीज से पहले एक मीडिया प्रिव्यू करते हैं, तो उनके रिएक्शन से आपको पता चल जाता है कि ऑडियंस आपकी फिल्मों पर कैसा रिएक्शन देने वाले हैं। वहीं OTT रिलीज पर नंबर का प्रेशर इतना ज्यादा नहीं होता है।

इसलिए एक बार जब आपको उनका रिएक्शन मिलता है, तो आप थोड़ा कंफर्टेबल हो जाते हैं। इस फिल्म के प्रिव्यू के दौरान ही मैंने सुना था कि लोग मेरे और फिल्म के लिए पॉजिटिव रिव्यू दे रहे हैं। इसलिए मुझे उस रात अच्छी नींद आई थी। मुझे ये टेंनश नहीं थी कि ये 5 करोड़, 3 करोड़ या 2 करोड़ कमाएगी।'

धड़क की रिलीज के दौरान मैं ओवर कॉन्फिडेंट थी

जान्हवी आगे कहती हैं, 'धड़क के दौरान मैं इन सारी चीजों से बहुत अनजान थी। मुझे लगता है कि उस समय मेरे अंदर एक तरह का ओवर कॉन्फिडेंस था, कि लोग मेरी पहली फिल्म देखने तो आएंगे ही। इसलिए मैं इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लिए कॉफिडेंट थी।'

जाह्नवी ने 'धड़क' से की थी करियर की शुरूआत

जाह्नवी ने अपना बॉलीवुड डेब्यू 2018 में फिल्म 'धड़क' से किया था। इस फिल्म में उनके साख ईशान खट्‌टर भी लीड रोल में थे। एक्ट्रेस फिलहाल नितेश तिवारी की फिल्म 'बवाल' में वरुण धवन के साथ काम कर रही हैं। ये फिल्म 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा उनके पास 'मिस्टर एंड मिसेज माही' जैसी फिल्मे हैं। उन्हें आखिरी बार 'गुड लक जैरी' में देखा गया था।

खबरें और भी हैं...