पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अमिताभ की पड़ोसन बनीं जान्हवी कपूर:एक्ट्रेस ने मुंबई में खरीदा 39 करोड़ रुपए का घर, तीन फ्लोर में फैली हुई है उनकी यह नई प्रॉपर्टी

2 महीने पहले

बोनी कपूर और दिवंगत श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर ने मुंबई में नया घर खरीदा है। रिपोर्ट्स की मानें तो यह 39 करोड़ रुपए में खरीदा गया यह घर जुहू के विले पार्ले स्कीम में है, जो मुंबई की सबसे लग्जरी और हाईफाई लोकेलिटीज में से एक है। इस घर को खरीदने के साथ ही वे अमिताभ बच्चन, अनिल कपूर, अजय देवगन और एकता कपूर जैसे कई दिग्गज सेलिब्रिटीज की पड़ोसन बन गई हैं।

4,144 वर्गफीट में फैला है घर

जीक्यू इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, 4,144 वर्गफीट फैला जान्हवी कपूर का यह घर बिल्डिंग के 14वें, 15वें और 16वें माले पर स्थित है। जान्हवी ने 10 दिसंबर को इस प्रॉपर्टी की रजिस्ट्री कराई है। इसके लिए उन्होंने 78 लाख रुपए की स्टाम्प ड्यूटी चुकाई है। जान्हवी फिलहाल, लोखंडवाला में पिता बोनी कपूर और बहन खुशी के साथ रह रही हैं।

2018 में किया था बॉलीवुड डेब्यू

जान्हवी कपूर ने 2018 में शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म 'धड़क' से ईशान खट्टर के अपोजिट बॉलीवुड डेब्यू किया था, जो मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक थी। इसके बाद उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुईं 'घोस्ट स्टोरीज' और 'गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल' में देखा जा चुका है।

उनकी अपकमिंग फिल्मों में 'रूही अफजाना' और 'दोस्ताना 2' शामिल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो वे नयनतारा स्टारर तमिल फिल्म 'कोलामावु कोकिला' की हिंदी रीमेक में भी नजर आएंगी, जिसकी शूटिंग जल्दी ही पंजाब में शुरू होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें