• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • January OTT Release: From Human, Pushpa To Yeh Kali Kali Aankhen, These 5 Movies And Series Will Be Available To Watch On OTT Platform In January

जनवरी OTT रिलीज​​​​​​​:'ह्यूमन', 'पुष्पा' से लेकर ये 'काली-काली आंखें' तक, जनवरी में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखने मिलेंगी ये 5 फिल्में और सीरीज

13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिनेमाघरों में धूम मचाने के बाद अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा-द राइज को 7 जनवरी को ओटीटी के दर्शकों के लिए अमेजन प्राइम पर रिलीज किया जा रहा है। इसके अलावा भी इस महीने 5 बड़ी फिल्में और सीरीज ओटीटी यूजर्न का मनोरंजन करने वाली हैं। आइए देखते हैं कैसा है इस महीने का रिलीज चार्ट-

ह्यूमन

रिलीज डेट- 14 जनवरी

प्लेटफॉर्म- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

14 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही सीरीज ह्यूमन भारत में हो रहे एक ड्रग ट्रायल पर आधारित है। सीरीज में शेफाली शाह, कीर्ति कुल्हारी, विशाल जेठवा, राम कपूर, सीमा बिस्वास और आदित्य श्रीवास्तव अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म में दिखाया जाएगा कि कैसे एक दवाई का ट्रायल अवैध रूप से गरीबों पर किया जाता है, जिसके साइड इफेक्ट से हलचल मच जाती है।

ये काली काली आंखें

रिलीज डेट- 14 जनवरी

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स

श्वेता त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन स्टारर अपकमिंग थ्रिलर सीरीज ये काली काली आंखें, 14 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। ये सीरीज एक ऐसे शख्स की कहानी होगी जिसकी जिंदगी एक पॉलीटीशियन की बेटी के आने से बदल जाती है। लव लाइफ को अच्छा बनाने के लिए वो शख्स कई बड़े-बड़े खतरे मोल लेता है।

कौन बनेगा शिखरवरती​​​​​​​

रिलीज डेट- 7 जनवरी

प्लेटफॉर्म- जी 5

नसीरुद्दीन शाह, रघुबीर यादव, सोहा अली खान, लारा दत्ता, अन्या सिंह, साइरस साहूकार, कृतिका कामरा और वरुण ठाकुर सीरीज कौन बनेगा शिखरवती में साथ नजर आ रहे हैं। ये एक ड्रामा-कॉमेडी सीरीज है जिसमें शिखरवती सिंहासन पर बैठने के लिए लोगों के बीच के झगड़े और शडयंत्र दिखाए जाएंगे।

कैंपस डायरीज

रिलीज डेट- 7 जनवरी

प्लेटफॉर्म- एमएक्स प्लेयर

हर्ष बेनीवाल, सलोनी गौर, ऋत्विक सहोर, सृष्टि रिंदानी, अभिनव शर्मा जैसे बड़े कॉमेडियन कैंपस डायरीज में साथ नजर आने वाले हैं। सीरीज में युनिवर्सिटी के दोस्त अपने कॉलेज की मजेदार यादों को ताजा करते हुए दर्शकों को गुदगुदाने वाले हैं।

इटरनल्स​​​​​​

रिलीज जेट- 11 जनवरी

प्लेटफॉर्म- डिज्नी प्लस हॉटस्टार

एंजेलिना जोली, जेमा चैन, रिचर्ड मैडन, कुमैल ननजियानी, लॉरेन रिडलॉफ, ब्रायन टायरी हेनरी, सलमा हेक स्टारर मार्वल स्टूडियो की फिल्म इटरनल्स 11 जनवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की जाने वाली है। फिल्म को 5 नवम्बर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था, जिसके बाद ओटीटी के दर्शकों के लिए डिजिटली रिलीज की जा रही है।

खबरें और भी हैं...