पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फ्लैशबैक:जया बच्चन ने जताई थी शाहरुख खान पर नाराजगी, कहा था- अगर वे मेरे घर होते तो मैं उन्हें थप्पड़ मार देती

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहरुख खान और सलमान खान की लड़ाई के दौरान शाहरुख ने सलमान की एक्सिस के खिलाफ कुछ कमेंट्स किए थे, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी शामिल थीं। शाहरुख का ये बयान सुनकर ऐश्वर्या की सास और एक्ट्रेस जया बच्चन काफी नाराज हो गई थीं। यही वजह थी कि उन्होंने शाहरुख को थप्पड़ मारने की बात तक बोल दी थी। शाहरुख और जया फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में साथ काम कर चुके हैं। जया ने इस फिल्म में शाहरुख की मां का रोल निभाया था।

जया बच्चन हुई शाहरुख से नराज

जया बच्चन से जब बाद में, सलमान-शाहरुख की लड़ाई के बारे में पूछा गया कि क्या वे शाहरुख से नराज हैं, तब उन्होंने कहा, "बेशक, मैं हूं।" उस समय, जया ने यह भी कहा था कि उन्हें शाहरुख के साथ इस पर बात करने का मौका नहीं मिला, लेकिन वह भविष्य में इस पर जरूर बात करेंगी। उन्होंने आगे कहा कि अगर शाहरुख उनके घर पर होते, तो वे उन्हें थप्पड़ मारतीं, ठीक उसी तरह जैसे वो अपने बेटे के साथ व्यवहार करती हैं। जया ने आगे कहा मेरा शाहरुख से गहरा रिश्ता है।

शाहरुख की है बच्चन परिवार के साथ अच्छी बॉन्डिंग

बच्चन परिवार के साथ शाहरुख की अच्छी बॉन्डिंग है। वे अक्सर उनके घर पर हुई पार्टीज और गेट-टुगेदर्स में शामिल होते हैं। कुछ साल पहले अमिताभ बच्चन ने अपनी पोती आराध्या के बर्थडे पार्टी से शाहरुख के बेटे अबराम की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। पोस्ट के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "ये अबराम है, शाहरुख का छोटा बेटा..जो सोचता है, विश्वास करता है और डाउट में है कि मैं उसके पिता का पिता हूं..और सोचता है कि शाहरुख के पिता उनके साथ क्यों नहीं रहते हैं?"