पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नहीं रहे 'जिस देश में गंगा रहता है' के सन्नाटा:अभिनेता किशोर नंदलास्कर का कोरोना से निधन, 81 साल की उम्र में कोविड सेंटर में ली अंतिम सांस

23 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्म 'जिस देश में गंगा रहता है' में गोविंदा के दोस्त सन्नाटा का किरदार निभाकर पॉपुलर हुए दिग्गज अभिनेता किशोर नंदलास्कर का निधन हो गया है। वे 81 साल के थे और कोरोना वायरस से जूझ रहे थे। मंगलवार दोपहर ठाणे में उन्होंने अंतिम सांस ली। किशोर के पोते आशीष ने एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत में इस बात की पुष्टि की।

14 अप्रैल से थे अस्पताल में भर्ती

आशीष ने बताया, "मेरे दादाजी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद 14 अप्रैल को ठाणे के कोविड-19 सेंटर में भर्ती हुए थे। उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी और उनका ऑक्सीजन लेवल भी तेजी से कम हो रहा था। आज (20 अप्रैल) उसी कोविड सेंटर में दोपहर 12:30 से 1:00 बजे के बीच उन्होंने अंतिम सांस ली।"

40 से ज्यादा फिल्मों में काम किया

किशोर ने पूरे फिल्मी करियर में 40 से ज्यादा फिल्मों में बतौर अभिनेता काम किया। इनमें हिंदी और मराठी की फिल्में शामिल हैं। जिन पॉपुलर बॉलीवुड फिल्मों में उन्हें देखा गया, उनमें 'वास्तव : द रियलिटी', 'जिस देश में गंगा रहता है', 'प्राण जाए पर शान न जाए', 'खाकी', 'सिंघम' और 'सिम्बा' शामिल हैं।

लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते थे किशोर

किशोर लग्जरी लाइफ जीना पसंद करते थे। बताया जाता है कि मुंबई में उनके तीन बंगले हैं। इनमें से एक में उनका परिवार रहता है और बाकी दो किराए पर हैं। उनकी लग्जरी कारों के कलेक्शन में फार्च्यूनर और इनोवा कारें शामिल हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें